Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

शादी के बाद Jewelery-Cash लेकर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन, 10 साल में लूटे 8 बुड्ढे

66 साल का कंस्ट्रक्शन कॉन्ट्रेक्टर था आठवां शिकार, मेट्रोमोनियल एजेंसी का भी लूट में हाथ

शादी के बाद Jewelery-Cash लेकर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन, 10 साल में लूटे 8 बुड्ढे

- Advertisement -

गाजियाबाद। फिल्मों में तो आपने ऐसी दुल्हन देखी ही होगी जो कई लोगों से शादी कर फिर उनका सारा कीमती सामान लेकर भाग जाती है। यूपी के गाजियाबाद में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक ऐसी लुटेरी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज किया है जिसने 10 साल में 8 बुजुर्गों से शादी की और बाद से घर से ज्वैलरी और कैश (Jewelery & Cash) लेकर फरार हो गई। यूपी की गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने केस दर्ज कर लिया है। लुटेरी दुल्हन की पहचान मोनिका मलिक के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: WHO ने बताया-अगले साल भी जारी रहेगा Coronavirus का कहर; जानें कबतक बन पाएगी वैक्सीन

इस फ्रॉड महिला ने एक 66 साल के कंस्ट्रक्शन कॉन्ट्रेक्टर (Construction contractor) को अपना निशाना बनाया था। वह अपने इस 8वें दूल्हे का 15 लाख रुपए कीमत का सामान लेकर भाग गई थी। इस शख्स का नाम जुगल किशोर है जो गाजियाबाद के रहने वाले हैं। पिछले साल उनकी पत्नी का देहांत हो गया और उनका लड़का भी अलग घर में रहने लगा तो अकेलेपन की वजह से उन्होंने दूसरी शादी करने की सोची। इसी वजह से वह दिल्ली की मेट्रोमोनियल एजेंसी, खन्ना विवाह केंद्र में जाकर मिले। एजेंसी ने इन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी मैचिंग के हिसाब से वह उनके लिए दुल्हन ढूंढ देंगे। इसके बाद मेट्रोमोनियल साइट की तरफ से जुगल किशोर को मोनिका मलिक से मिलवाया गया जिसने अपने आप को तलाकशुदा बताया। कुछ हफ्ते बाद अगस्त 2019 में दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली।

उसके बाद दोनों साथ रहने लगे, लेकिन दो महीने बाद ही यह लुटेरी दुल्हन ज्वैलरी और कैश लेकर भाग गई जिनकी कीमत करीब 15 लाख रुपए थी। इसके बाद जब जुगल किशोर ने मेट्रोमोनियल साइट (Metromonial site) वालों से बात की तो उल्टा उसे ही धमकाया गया। उसके बाद किशोर को मोनिका के पहले पति के बारे में पता लगा जिसे वह इसी तरह ठग कर भाग गई थी। इसके बाद किशोर ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत की जांच की तो पाया कि लुटेरी दुल्हन की 10 साल में यह आठवीं शादी थी और हर बार वह इसी तरह दूल्हे को लूट कर भाग जाती थी। यह सभी शादियां खन्ना विवाह केंद्र ही फिक्स करवाता था। इसके बाद पुलिस ने मोनिका, उसके परिवार और मेट्रोमोनियल एजेंसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 419, 420, 380, 384, 388 और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लुटेरी दुल्हन की तलाश की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है