×

बंगाणा में तेज रफ्तार Car ने 6 रौंदे, एक की गई जान

बंगाणा में तेज रफ्तार Car ने 6 रौंदे, एक की गई जान

- Advertisement -

 सुनैना जसवाल/ऊना। अकसर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ाने के किस्से आम सुने जाते हैं, लेकिन अब फुटपाथ पर चलना भी खतरनाक हो गया है। ताजा मामला ऊना जिला के तहत आते बंगाणा का है। यहां रविवार सुबह एक कार चालक ने पहले राहगीरों को पीछे से टक्कर मार दी उसके बाद आगे जा कर एक बाइक से भिड़ गई।
  • बंगाणा में हादसा, 6 में से तीन की हालत नाजुक
  • हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार
इस सारे मामले में 6 लोगों को चोटें आई हैं, जिनमें से 3 की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें ऊना अस्पताल रैफर कर दिया गया है। इन में से रामदास नाम के मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बहरहाल कार चालक टक्कर के बाद मौके से फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बंगाणा के तहत एक निजी होटल के समीप एक अज्ञात कार ने राहगीरों सहित एक बाइक को टक्कर मार दी।
हादसे में घायल 6 लोगों को बंगाणा अस्पताल ले जाया गया। जहां से तीन को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया गया। वहीं बंगाणा पुलिस ने भी घायलों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  घायलों में मजदूर हरी राम निवासी त्यार, राम दाम निवासी मोहखास, हरमेश निवासी त्यार व अशोक कुमार निवासी मझयाणी शामिल है। इसके अलावा बाइक सवार अखिल व रविंद्र नाथ निवासी ऊना को भी चोटें आई है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए बंगाणा अस्पताल ले जाया गया, जहां से अशोक, हरमेश व हरी राम को गंभीर हालत में ऊना अस्पताल भेज दिया गया। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है