Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

पहले बाइक को मारी टक्कर फिर सुकेती खड्ड में जा गिरी कार

पहले बाइक को मारी टक्कर फिर सुकेती खड्ड में जा गिरी कार

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश में नशे की वजह से कई परिवारों के चिराग बुझ चुके हैं, युवाओं में नशे की लत इस तरह लग चुकी है कि वे इसके लिए अपना सब कुछ बरबाद कर रहे हैं। नशा करने वालों का जीता जागता उदहारण सुंदरनगर में देखने को मिला। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम बीबीएमबी झील के साथ लगती सड़क पर एक कार ने  पहले तो बाइक सवार को टक्कर मार घायल कर दिया फिर कार सहित साथ बहने वाली खड्ड में जा गिरे। इस कार में चार युवक सवार थे और सभी नशे में पूरी तरह धुत थे।
उन्होंने क्या नशा किया हुआ था इसका तो पता नहीं लगाया जा सका लेकिन खड्ड में पानी का तेज बहाव था। युवकों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई और मौके से फरार हो गए। इतना ही नहीं जिन बाइक सवारों को कार की टक्कर लगी थी, वे  भी कार को खड्ड में देख मौके से फरार हो गए।

सोलन जिला के कंडाघाट में रजिस्टर है कार

कार का नंबर  (एचपी-12एफ-6906) बताया गया है। जानकारी के अनुसार फोर्ड कंपनी की यह कार सोलन जिला के कंडाघाट में रजिस्टर है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है झील पर पुलिस को गश्त बढ़ाने की जरूरत है ।यहां पर हर रोज बाइक व कार चालक युवा नशे में धुत हो कर लापरवाही से तेज वाहन चलाते है। आलम यह है कि इन बेलगाम चालकों के कारण स्थानीय लोग अपने परिवार के साथ झील पर घूमने से कतराने लगे हैं।उधर थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने बताया की मामले की शिकायत आई है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाही की जायेगी और नशा करने वालो को सलाखों के पीछे डाला जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है