Covid-19 Update

57,162
मामले (हिमाचल)
55,672
मरीज ठीक हुए
958
मौत
10,636,056
मामले (भारत)
98,348,639
मामले (दुनिया)

भंसाली-आलिया की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” कानूनी पचड़े में फंसी, मुकदमा दायर

गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे बाबूजी रावजी शाह ने कई चीजों को लेकर जताई आपत्ति

भंसाली-आलिया की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” कानूनी पचड़े में फंसी, मुकदमा दायर

- Advertisement -

मुंबई। आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) शूटिंग पूरी होने से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। फिल्म के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है। यह केस किया है गंगूबाई काठियावाड़ी के बेटे बाबूजी रावजी शाह ने। बाबूजी ने ये केस संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट, भंसाली प्रोडक्शन, लेखक हुसैन जैदी और रिपोर्टर जेन बोर्गिस के नाम पर किया है। गंगूबाई के बेटे बाबूजी रावजी ने भंसाली फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग की है।

बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। इस किताब का लेखक हुसैन जैदी ने लिखा है और इसमें जेन बोर्गिस की ओरिजिनल रिसर्च के आधार पर बातें लिखी गई हैं। गंगूबाई के बेटे बाबूजी ने इस किताब (Book) को मानहानिकारक बताया है। उन्होंने पेज 50 से 69 तक के भाग को गलत बताया है। बाबूजी की पिटीशन के अनुसार यह किताब उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप करती है। बाबूजी ने 20 दिसंबर को बॉम्बे सिविल कोर्ट में इस मामले को दर्ज करवाया था। उन्होंने किताब के कुछ चैप्टर को हटाने और भंसाली की फिल्म की शूटिंग को रोकने की मांग की है। साथ ही उन्होंने किताब की प्रिंटिंग और बिक्री पर भी रोक लगाने की मांग की है। 22 दिसंबर को कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई और बॉम्बे सिविल कोर्ट ने 7 जनवरी तक का समय भंसाली को जवाब दाखिल करने के लिए दिया है।

यह भी पढ़ें- कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 : रेड कार्पेट पर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका

बाबूजी रावजी शाह (Babuji Raoji Shah) के वकील नरेंद्र दुबे ने बताया, ”जब से फिल्म का प्रोमो सामने आया है, गंगूबाई के परिवार को लेकर अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं और बाबूजी रावजी को परेशान किया जा रहा है। उनकी टांग तोड़ दी गई। उनके रिश्तेदारों को भी परेशान किया जा रहा है और उन्हें वेश्या के परिवार के लोग बुलाया जा रहा है।” मालूम हो कि लॉकडाउन के बाद संजय लीला भंसाली और फिल्म गंगूबाई के निर्माताओं ने इसकी शूटिंग शुरू की थी। इस फिल्म की शूटिंग का नाइट शिड्यूल पूरा कर लिया गया है। नाइट शिड्यूल पूरा करने के बाद आलिया भट्ट एसएस राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग करने हैदराबाद निकल गई थीं। देखने ये होगा कि फिल्म पूरी हो पाती है या उससे पहले ही इसको कहीं बंद ना करना पड़ जाए।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है