×

13 दिन से भूखा प्रवासी परिवार, घर जाकर देखा तो हुआ बड़ा खुलासा-दो पर केस

13 दिन से भूखा प्रवासी परिवार, घर जाकर देखा तो हुआ बड़ा खुलासा-दो पर केस

- Advertisement -

सुंदरनगर। दो लोगों को सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रवासी परिवार को राशन ना मिलने का फेक वीडियो वायरल (Video Viral) करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रशासन प्रवासी के ठिकाने पर पहुंचा। पाया कि व्यक्ति के पास भरपूर मात्रा में राशन उपलब्ध है। बता दें कि सुंदरनगर की ग्राम पंचायत भरजवाणू में प्रवासी बस्ती के एक परिवार के पास राशन ना होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।


यह भी पढ़ें: हरिपुरः बनेर खड्ड में तैरता मिला व्यक्ति का शव, हो गई पहचान

कहा गया कि परिवार के पास 13 दिन से राशन नहीं है और परिवार भूखा है। आज सुंदरनगर प्रशासन ने मौके पर पंचायत प्रतिनिधि सहित दस्तक दी। प्रवासी के घर को खंगाला गया तो घर के साथ मौजूद स्टोर से लगभग 15 किलोग्राम चावल, आटे की थैलियां, नमक और तेल बोरियों में छुपाया हुआ मिला। इस पर अधिकारियों द्वारा मौके पर मौजूद प्रवासी को कड़ी हिदायत दी गई। वहीं, प्रवासी ने ठेकेदार, प्रशासन और अन्य समाजिक संगठनों द्वारा उसे मुफ्त राशन मुहैया करवाने की जानकारी दी। प्रवासी ने कहा कि उसे जो बोलने के लिए कहा गया, उसने भी बोला और उसके पास राशन मौजूद है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सुंदरनगर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले दो व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया है। मामले की गहनता से जांच जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है