Covid-19 Update

58,457
मामले (हिमाचल)
57,233
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,045,587
मामले (भारत)
112,852,706
मामले (दुनिया)

ईंट-पत्थरों से कुचला Delivery Boy का सिर, खेतों में मिला शव, #Bhai_Dooj के दिन से था गायब

दो बहनों का था इकलौता भाई, मां-बाप की पहले ही हो चुकी मौत

ईंट-पत्थरों से कुचला Delivery Boy का सिर, खेतों में मिला शव, #Bhai_Dooj के दिन से था गायब

- Advertisement -

सांपला। रोहतक के सांपला में ईस्माइला-गिझी मार्ग पर एक कूरियर डिलीवरी ब्वॉय (Courier delivery boy) की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। डिलीवरी ब्वॉय की ईंट-पत्थरों से बुरी तरह सिर कुचलकर हत्या की गई है। बीती रात इस वारदात को अंजाम दिया गया। सांपला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ईस्माइला रेलवे फाटक के साथ खेत में जाने वाले कच्चे रास्ते पर हरदेवा के खेत में सुबह राहगीरों ने करीब 30 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा। युवक का सिर ईट-पत्थरों से कुचला गया था। खून से लथपथ चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा है। हत्या (Murder) के आरोपियों का मकसद युवक की शिनाख्त छिपाने का रहा होगा। हालांकि बाद में मृतक की शिनाख्त ईस्माइला निवासी 25 वर्षीय मनेंद्र पुत्र जयपाल उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। शिनाख्त चाचा मुकेश ने की। उसने बताया कि मनेंद्र दिल्ली एयरपोर्ट पर कूरियर कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर नौकरी करता था। मनेंद्र भैया-दूज पर घर से बिना किसी को बताए अपनी अपाचे बाइक से गया था।

यह भी पढ़ें: #Nikita_Murder_Case : महापंचायत में बवाल, हाईवे जाम, पत्थरबाजी-तोड़फोड़ के बीच लाठीचार्ज

बताया जा रहा है कि मनेंद्र पवन व एक अन्य युवक के साथ गया था। दो बहनों का इकलौता भाई था और अविवाहित था। मां नरेश की चार और पिता जयपाल की 17 साल पहले मौत हो चुकी है। वह गांव में अपने चाचा रोहतास के पास रहता था। बड़ी बहन सुमन और छोटी अनु है, जो भैया-दूज (#Bhai_Dooj ) पर तिलक भी नहीं लगा सकी थ क्योंकि वो उसी दिन से गायब था और उसका मोबाइल भी बंद था।

सांपला थाना प्रभारी नवीन जाखड़ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल एक्सपर्ट डा. सरोज दहिया मलिक को भी मौके पर बुलाया गया। वारदात स्थल पर ही अंग्रेजी शराब की बोतल, बीयर की खाली बोतल, नमकीन और दही के पैकेट और कोल्ड ड्रिंक्स की खाली बोतल पड़ी हुई थी। संभावना जताई जा रही है कि वारदात को अंजाम परिचितों ने दिया है। पुलिस का मानना है कि पहले मृतक को वहां शराब पीने के लिए बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। शराब पीने के दौरान भी झगड़ा हत्या का कारण हो सकता है। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है