Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

जवाली में कैसे हो रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की अनदेखी, देखें वीडियो

जवाली में कैसे हो रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की अनदेखी, देखें वीडियो

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/जवाली। जनमंच के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता की अनदेखी और उसे प्रताड़ित करने का एक मामला सामने आया। बीजेपी के इस युवा कार्यकर्ता ने आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के सामने अपना दुखड़ा सुनाया और आईपीएच विभाग पर संगीन आरोप लगाए। कार्यकर्ता सेठी ठाकुर नल का कनेक्शन काटे जाने की समस्या को लेकर जनमंच में पहुंचे थे।
उन्होंने बताया कि दो अलग-अलग नलकों के लिए जीआर विभाग से कटवाई है, जिस पर विभाग ने एक नलका लगा दिया। बाद में जेई ने विभागीय दबाव का रोना रो कर नलके का कनेक्शन काट दिया। सेठी ठाकुर ने कहा कि वह पार्टी का कार्यकर्ता है, लेकिन उनको जानबूझ कर प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने आईपीएच विभाग जवाली को ठेकेदारों का चहेता करार दिया। उन्होंने कहा कि जो ठेकेदार कहते हैं वह विभाग के अधिकारी करते हैं।
सेठी ठाकुर ने आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह को मोबाइल की रिकॉर्डिंग सुनाने की भी बात कही। आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ने आइपीएच विभाग के एक्सईएन विशाल जसवाल व जेई अजय कुमार शर्मा को मंच के सामने बुलाया और इस बारे में पूछा। उन्होंने एसई को मौका करने का निर्देश दिया और कहा कि जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी किसी नेता के दबाव में आकर कार्य न करे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है