Expand

FIFA World cup : इस बार एचिलेस बाबा करेंगे विजेता टीम की भविष्यवाणी

A cat named Achilles will forecast the name of winning team in fifa world cup

FIFA World cup : इस बार एचिलेस बाबा करेंगे विजेता टीम की भविष्यवाणी

- Advertisement -

सेंट पीटर्सबर्ग। रूस में शुरू हो रहे FIFA World cup फुटबॉल टूर्नामेंट में भविष्यवाणी करने के लिए एचिलेस नाम के बिल्ले को चुना गया है। यही बिल्ला बताएगा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय और समृद्ध खेल का चैंपियन कौन सी टीम होगी।
इससे पहले विश्व कप 2010 में आक्टोपस पॉल नाम के समुद्री जीव ने भविष्यवाणी की थीं। पॉल ने 2010 में खाने से भरे दो बॉक्स में से एक चुनकर विश्व कप विजेता का अनुमान लगाया था।

FIFA World cup

एचिलेस के सामने टीमों के ध्वज चिह्नित बाउल रखे जाएंगे। यहां हर्मिटेज म्यूजियम में बिल्लियों की देखभाल करने वाली अन्ना कोंड्राटियेवा ने कहा,’ हमने एचिलेस को चुना, क्योंकि वह खूबसूरत है और उसकी नीली आंखें हैं। वह बहरा है, लेकिन उसके अनुमान बहुत सटीक होते हैं ।’ एचिलेस बहरा है। FIFA World cup के मुकाबले 14 जून से शुरू हो रहे हैं।
कोंड्राटियेवा ने कहा कि पिछले साल एचिलेस ने अपने गृह नगर में खेले गए कॉन्फेडरेशन कप मैचों के परिणामों की भविष्यवाणी की थी। कमाल की बात यह कि उसका एक भी अनुमान गलत नहीं ठहरा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है