Covid-19 Update

57,019
मामले (हिमाचल)
55,464
मरीज ठीक हुए
955
मौत
10,595,061
मामले (भारत)
96,228,754
मामले (दुनिया)

कहर : Una के झूड़ोवाल में Fire, 3 लाख की Property खाक

कहर : Una के झूड़ोवाल में Fire, 3 लाख की Property खाक

- Advertisement -

ऊना। सर्द रातों में आग अपना कहर ढहा रही है।ताजा मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बेकाबू लपटों ने पलभर में गौशाला को राख के ढेर में बदल दिया। गनीमत यह रही कि आग के फैलने से पहले ही मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई। वरना रोहड़ू वाला किस्सा ऊना में भी दोहराया जा सकता था।

  • लपटों में जिंदा जल गए दो मवेशी
  • फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बुझाई आग

गौर रहे कि जिस गौशाला में आग लगी उसके साथ ही लोगों के घर भी हैं, समय रहते इंतजम न किए जाते तो ये घर भी आग की चपेट में आ सकते थे। बहरहाल इस हादसे में तीन लाख की संपत्ति सहित दो मवेशी जिंदा जल गए। जानकारी के अनुसार उपमंडल के गांव झूड़ोवाल निवासी विलंबी देवी के घर के समीप स्थित गौशाला में सोमवार रात अचानक ही आग भड़क गई।

आग को देखते ही घरवाले व स्थानीय लोग एकत्रित हुए, लेकिन इससे पहले लोग कुछ समझते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ ही पलों में आग से गौशाला राख हो गई। स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सब असफल रहे। भीषण अग्रिकांड में गौशाला में बांधे हुए दो मवेशी भी जिंदा जल गए, जबकि गौशाला में रखी तूड़ी, मक्की, गेहूं व इमारती लकड़ी सहित अन्य सामान भी आग की भेंट चढ़ गया। मामले की सूचना अग्रिशमन विभाग ऊना को दी गई। अग्रिशमन विभाग की तरफ से प्रशामक प्रेम,  मनोहर, रणजीत, तरसेम सहित अन्यों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया व साथ लगते घरों को आग की चपेट में आने से बचा लिया। आग लगने के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। दमकल विभाग के प्रभारी सरवण कुमार ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही फायर गाड़ी व कर्मियों को मौके पर भेजा गया व स्थिति को काबू में किया गया। उधर,एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है