Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

पत्नी से मारपीट के #Video पर DG सस्पेंड, बोले- कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा वीडियो

पत्नी से मारपीट के #Video पर DG सस्पेंड, बोले- कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार

- Advertisement -

भोपाल।  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक डीजी स्तर के अफसर (DG rank officer) द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने का मामला काफी चर्चा में है। अब इस मामले में आरोपी अफसर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की अपडेट भी सामने आ रही है। कथित आरोपी डीजी पुरुषोत्तम लाल शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपी अधिकारी के खिलाफ कोई भी केस नहीं दर्ज किया गया है। डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कबूला है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं।


बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अफसर पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। बचाव में पत्नी ने भी उनके हाथ पर कैंची चला दी, वहीं घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे रहे। पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा था। बताया जा रहा है कि यह वीडियो (Video) स्पेशल डीजी पुलिस अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा का है, जिसे उनके बेटे ने सूबे के गृह मंत्री, पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अफसरों को भेजा था। बेटे ने मांग की थी कि पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।


पत्नी ने अफसर को महिला मित्र संग रंगे हाथों पकड़ा; तब हुआ बवाल

जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने अफसर को अपनी किसी महिला मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि शर्मा ने पत्नी को पीटा और धमकाया कि वह उनके निजी मामलों में हस्तक्षेप ना करे। यह पूरा वाक्या घर में लगे सीसीटीवी (Cctv) में कैद हो गया। घटना की जानकारी बेटे पार्थ गौतम शर्मा को मिलते ही उसने इसके दो वीडियो को सूबे के गृह मंत्री और आला अधिकारियों को भेज दिया। पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं।

जब इस घटना के बारे में पुलिस से पूछा गया तो वह भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं दिखी। माना जा रहा है कि पुलिस अधिकारी अफसर के रुतबे के चलते कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। मामले को लेकर स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि ये मेरा पारिवारिक मामला है। मैं इस संबंध से तंग आ चुका हूं। आगे की कार्रवाई के लिए मैं तैयार हूं। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था। पत्नी के हाथ में कैंची थी। महिला में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि मेरे पास लिखित शिकायत (Written complaint) आएगी तो कार्रवाई होगी। वहीं, महिला आयोग की तरफ से कहा गया था कि इस अधिकारी को बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्हें बर्खास्त कर जेल भेजा जाना चाहिए।

ये भी पढे़ं – #Una: साहब! मां का प्रेमी करता है अश्लील हरकतें, विरोध करने पर करता है मारपीट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है