×

घर से नहीं आ सकते थे परिजन तो Doctor ने मरीज को अपने हाथ से खिलाया खाना

घर से नहीं आ सकते थे परिजन तो Doctor ने मरीज को अपने हाथ से खिलाया खाना

- Advertisement -

कोरोना वायरस के खौफ से एक तरफ जहां पूरा देश घरों के अंदर बंद है वहीं डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ बाहर रह कर इस खतरनाक महामारी से जंग लड़ रहे हैं। जान जोखिम में डाल ये सभी लंबी शिफ्ट्स कर रहे हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा मरीजों का इलाज किया जा सके। जहां एक तरफ लोग मेडिकल स्टाफ के साथ बसलूकी कर रहे हैं फिर भी ये लोग पूरी जान लगाकर ना सिर्फ कोरोना पीड़ितों (Corona victims) का इलाज कर रहे हैं बल्कि कई लोगों को ठीक कर उन्हें नई जिंदगी भी दे चुके हैं।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

इस बीच सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर (Doctor) की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह एक मरीज को अपने हाथ से खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। ट्वीट के मुताबिक, मरीज के रिश्तेदार अस्पताल में नहीं आ सकते थे। ऐसे में डॉक्टर ने पेशेंट को अपने हाथ से खाना खिलाने का फैसला किया। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग इन डॉक्टर साहब के फैन हो गए हैं।

यह तस्वीर ट्विटर यूजर Arun Janardhanan ने शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मरीज के रिश्तेदार नहीं आ सकते थे, तो डॉक्टर (जॉर्जी अब्राहम, मद्रास मेडिकल मिशन में सीनियर नेफ्रोलॉजिस्ट) ने अपने हाथ से पेशेंट को खाना खिलाया।’ ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को करीब 6 हजार लाइक्स और 1.8 हजार से ज्यादा री-ट्वीट मिल चुके हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है