×

Himgiri में सोते हुए बिस्तर पर जिंदा जला व्यक्ति

Himgiri में सोते हुए बिस्तर पर जिंदा जला व्यक्ति

- Advertisement -

चंबा। सोते हुए बिस्तर पर आग लगने से एक व्यक्ति जिंदा जल गया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सलूणी उपमंडल के हिमगिरि इलाके में एक ग्रामीण जिंदा जल गया। जानकारी के अनुसार देर शाम काजा राम पुत्र केसरू वासी गांव सुखधार (चुहानी) अपने घर पहुंचा। पत्नी ने उसे खाना खाने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया और अपने कमरे में सोने चला गया। देर रात  काजा राम के भाई ने जब कमरे से धुआं उठते देखा तो वह उसके कमरे की तरफ गया, उसने वहां देखा कि काजा राम रजाई के साथ ही बिस्तर पर जला हुआ है और साथ में रखी अलमारी भी आग की भेंट चढ़ गई थी।


  • पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले किया

भाई के मदद हेतु चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे अन्य पारिवारिक सदस्यों ने आग को बुझाया। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सलूणी महिंद्र मिन्हास ने टीम सहित मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु चंबा भिजवाया। आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

उधर, डीएसपी सलूणी महिंद्र मिन्हास ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरंभिक जांच में घटना एक हादसा लग रहा है। बहरहाल, पुलिस शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।

शॉट सर्किट से लगी आग

शिमला। शहर के पुराने बस अड्डे में चड्डा ट्रांसपोर्ट के पास नारायण भवन में गुरुवार को शॉट सर्किट से आग लग गई। इस दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था और घर में ताले लगे थे। पड़ोसियों ने जैसे ही घर से धुआं निकलते देखा तो अग्निशमन विभाग को सूचित कर दिया। माल रोड स्थित अग्निशमन केंद्र ने सूचना मिलते हुए घटनास्थल के लिए अग्निशमक रवाना हो गए, लेकिन बस अड्डे के पास जाम होने के कारण घटना स्थल पर पहुंचने में देरी हो गई। अग्निशमकों ने लाइट बंद की और घर का दरवाजा तोड़कर आग पर काबू पा लिया। अग्निशमन के प्रयासों से बड़ा हादसा टल गया। इस अग्निकांड में करीब पांच हजार रुपये का नुकसान हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है