×

1.710 किलो Charas के साथ Mandi निवासी Arrest

1.710 किलो Charas के साथ Mandi निवासी Arrest

- Advertisement -

ऊना। जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने 1किलो, 710  ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को पकड़ने में सफलता हासिल की है, टीम ने गांव अजनोली में नाके के दौरान शक के आधार पर एक व्यक्ति की तलाशी ली जिससे पुलिस को नशे की खेप बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान किशन चन्द वासी कुंगड़ तहसील पद्दर, जिला मंडी के रूप में हुई है।


  • ऊना में नाकेबंदी के दौरान आया गिरफ्त में, पुलिस ने दर्ज किया केस

जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए विशेष अभियान के तहत उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस की एसआईयू टीम ने महादेव मंदिर कोटला कलां के समीप नाकेबंदी कर रखी थी। इसी बीच पुलिस टीम को देख आरोपी व्यक्ति पीछे को लौटने लगा तो टीम ने व्यक्ति की तलाशी ली और उस दौरान आरोपी से 1.710  ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसआईयू इंचार्ज अंकुश डोगरा के नेतृत्व में टीम ने नशे की इतनी बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। एसपी ऊना अनुपम शर्मा ने बताया कि आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है, जिसे न्यायालय में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

रक्कड़ कॉलोनी में बाइक स्किड होने से युवक जख्मी

ऊना। क्षेत्र के रक्कड़ कॉलोनी में शनिदेव मंदिर के समीप बाइक स्किड होने से युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। युवक को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बसोली निवासी यशपाल (32) बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि शनिदेव मंदिर के समीप पहुंचने पर बाइक अचानक ही अनियंत्रित हो गई। हादसे में यशपाल को गंभीर चोटें आईं हैं। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर है। उधर, यातायात पुलिस प्रभारी कुलदीप पटियाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है। घायल युवक के बयान भी कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है