Covid-19 Update

56,802
मामले (हिमाचल)
55,071
मरीज ठीक हुए
951
मौत
10,543,659
मामले (भारत)
94,312,257
मामले (दुनिया)

110 ग्राम Charas के साथ युवक Arrest

110 ग्राम Charas के साथ युवक Arrest

- Advertisement -

शिमला। राजधानी में नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा दिनोंदिन बढ़ने लगा है। पुलिस भी आजकर हर दिन चरस, ब्राउन शूगर और अन्य नशीले पदार्थ बरामद कर रही है। पुलिस की नजर में न केवल स्पालयर हैं,बल्कि वह नशेड़ियों को भी अपने राडार पर रखकर इन सौदागरों को दबोच रही है। इसी कड़ी में आज तड़के ढली पुलिस ने 110 ग्राम चरस बरामद की।

  • नशे के सौदागरों पर पुलिस का शिकंजा

पुलिस ने यह चरस ढली के समीप बरामद की।  पुलिस ने फरवरी माह के पहले ही दिन ढली में सन्नी वर्मा नाम के युवक से यह चरस बरामद की। ढली पुलिस एसएचओ बाबू राम की अगुवाई में टीम ने ढली के समीप ही इस युवक से यह चरस बरामद की। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

 पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। गौर हो कि शिमला में चरस,अफीम, ब्राउन शूगर और अन्य नशीले पदार्थों की आजकल आए दिन बरामदगी हो रही है। इससे लगता है कि राजधानी में नशे का कारोबार काफी हो रहा है और युवा वर्ग इसकी चपेट में है। पुलिस ने जनवरी माह में काफी नशीले पदार्थ बरामद किए हैं और नशे के इस अवैध धंधे में संलिप्त युवाओं को सलाखों के पीछे भेजा है। पिछले सप्ताह ही कई सौदागरों को पुलिस ने दबोचा है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवाओं से पूछताछ के आधार पर ही लगत है कि ये और सौदागर पुलिस की पकड़ में आ रहे हैं। उधर, एसपी शिमला डीडब्ल्यू नेगी ने ढली में चरस की बरामदगी की पुष्टि की है।

Car से 4.5 ग्राम Smack बरामद, 2 युवक Arrest

ऊना। पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में हरोली पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी। हरोली पुलिस ने कुंगडत में चैकिंग के दौरान कार सवार दो युवकों को 4.5 ग्राम स्मैक के साथ काबू किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक हरोली पुलिस कुगड़त में नाका लगाए हुए थी। इसी दौरान एक होंडा सिटी कार सवार को चैकिंग के लिए रोका। चैकिंग के दौरान कार सवार युवकों के पास से 4.5 ग्राम स्मैक (चिट्टा) बरामद हुआ। आरोपी युवकों की पहचान पंकज व धर्मेंद्र दोनों निवासी नंगल पंजाब के रूप में हुई है। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है