×

शिकंजा : Pratap Panchayat Bhawan में ठहरा था, 162 Gram Charas सहित पकड़ा

शिकंजा : Pratap Panchayat Bhawan में ठहरा था, 162 Gram Charas सहित पकड़ा

- Advertisement -

शिमला। जिले में चरस, अफीम और शराब की खेप के आए दिन बरामद हो रही है। इससे लगता है कि नशे के अवैध कारोबार ने अपना पांव बहुत तेजी से फैलाया है और इसकी जकड़ में युवा भी भारी संख्या में आए हैं। पुलिस भी आए दिन नशे की सामग्री बेचने वालों पर शिकंजा कस रही है और उन्हें जेलों की सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। 
  • मड़ावग के कोटी गांव के बालकृष्ण से भी 11 ग्राम चरस बरामद
इस कड़ी में पुलिस ने एक व्यक्ति के कब्जे से 162 ग्राम चरस पकड़ी है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जुब्बल के मंढोल के प्रताप सिंह के कब्जे से यह चरस पकड़ी। जिस वक्त शिमला सदर पुलिस ने यह कार्रवाई की, उस वक्त प्रताप पंचायत भवन में ठहरा था और पुलिस ने उसे वहीं पर दबोच लिया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीएंडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह चरस लेकर किसे सप्लाई करने वाला था और वह चरस लेकर कहां से आया था। सदर पुलिस को लगता है कि इससे पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं। उधर, चौपाल पुलिस ने भी चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर बीती रात कार्रवाई करते हुए वहा गैस एजेंसी के समीप मड़ावग के कोटी गांव के बालकृष्ण नामक व्यक्ति से 11 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपी से इस संबंध मे पूछताछ की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीएंडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है