×

वामतट मार्ग पर 853 Gram Charas के साथ एक Arrest

वामतट मार्ग पर 853 Gram Charas के साथ एक Arrest

- Advertisement -

कुल्लू।  घाटी में नशे के सौदागरों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। एक के बाद एक यहां पर कई नशा माफिया खाकी के हत्थे चढ़ चुके हैं। ताजा मामले में सैंज पुलिस ने वामतट मार्ग पर सूरत (30) को करीब 853 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी को काबू में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


  • नाके के दौरान चढ़ा पुलिस के हत्थे
  • कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के रिमांड पर भेजा

बताया जा रहा है कि आरोपी सैंज का ही रहने वाला है। जानकारी के अनुसार पुलिस टीम गश्त कर रही थी तब वहां से एक व्यक्ति गुजरा। जब पुलिस को उसकी हरकतों पर शक हुआ तो उसे रुकने का इशारा किया गया, लेकिन उक्त व्यक्ति रुकने के बजाय वहां से भागने लगा।

पुलिक जवानों ने जब उसे पकड़ा ओर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से करीब 853 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है। गौर रहे कि नशे के लिए बदनाम होता घाटी से पुलिस ने अपराधियों को मिटाने के लिए अभियान छेड़ रखा है। इसी के चलते हर दूसरे दिन कोई न कोई नशा माफिया पुलिस के शिकंजे में आ रहा है। उधर, पुलिस का कहना है कि कुल्लू को नशा मुक्त बनाने के लिए विशेष अभिय़ान चलाया गया है। घाटी में किसी भी संदिग्ध गतिविधियों से निपटने के लिए पुलिस तैयार है। पुलिस सब इंस्पेक्टर रिंगचन ने खबर की पुष्टि की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है