×

Shimla में Patrolling के दौरान नशे की खेप संग युवक Arrest

Shimla में Patrolling के दौरान नशे की खेप संग युवक Arrest

- Advertisement -

शिमला। पंजाब की राह पर चल निकले हिमाचल को रोकने के लिए शिमला पुलिस भी पूरी तरह से मैदान में उतर आई है। राजधानी में रोज पकड़ में आ रहे नशा माफिया इसी का उदाहरण है। ताजा मामले में भी पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। यहीं नहीं अब पुलिस पकड़े गए नशा माफिया से ओर भी कई राज उगलवा सकती है। बुधवार रात शिमला शहर में पुलिस ने नशे की एक और बड़ी खेप बरामद की है।


  • आरोपी से भारी मात्रा में मिला नशे का जखीरा, जांच शुरू
  • आरोपी से ओर भी कई राज उगलवाने की तैयारी

बालुगंज पुलिस ने एक युवक को पेट्रोलिंग के दौरान शक के आधार पर रोका। इस युवक के पास से पुलिस ने बड़ी मात्रा में नशे में प्रयोग किए जाने वाले कैप्सूल और गोलियां बरामद की। पुलिस के मुताबिक युवक के पास से प्राक्सी-वन नाम के 1578 कैप्सूल और एन-10 नाम की 350 गोलियां बरामद की। पुलिस ने कुल मिलाकर 1928 कैप्सूल और गोलियां बरामद की। पुलिस ने इस संबंध में युवक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि इस युवक से पूछताछ में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

पुलिस यह भी पता लगा रही है कि युवक नशे की यह खेप कहां से ला रहा था और यहां किसको बेचने जा रहा था। ऐसे में इस मामले में पुलिस कुछ और युवकों को भी अपनी गिरफ्त में ले सकती है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में आगामी कार्रवाई जारी है और जल्द ही इसमें कुछ और खुलासे की उम्मीद है। गौर हो कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस ने नशे के कारोबारियों के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है और आए दिन इनकी पकड़ में नशे के सौदागर और सप्लायर आ रहे हैं। लगातार हो रही नशे की बरामदगी से लगता है कि यहां पर युवा काफी संख्या में नशे की गिरफ्त में है और इसी कारण पुलिस ने इसके खिलाफ मुहिम छेड़ी है।

चौपाल में देसी शराब चढ़ी हत्थे

उधर, शिमला जिला के चौपाल में पुलिस ने शराब बरामद की है। पुलिस के मुताबिक चौपाल के चंबी में पुलिस ने देसी शराब की 18 बोतलें बरामद की। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की। पुलिस ने चंबी के ननहार के कुंदन सिंह के पास से यह शराब बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है