Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

Una: खेतों में गोबर फेंकने जा रही महिला को जड़े थप्पड़, धक्का देकर गिराया

Una: खेतों में गोबर फेंकने जा रही महिला को जड़े थप्पड़, धक्का देकर गिराया

- Advertisement -

ऊना। खेतों में जा रही महिला के साथ एक व्यक्ति ने रास्ता रोककर बहसबाजी करने के साथ ही मारपीट (Beating) कर दी। इतना ही नहीं महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे महिला के बाजू में गंभीर चोट आई है। मामला ऊना (Una) जिला के हरोली उपमंडल के कुठार बीत गांव में सामने आया है। पीड़ित महिला ने इसके संदर्भ में पुलिस में शिकायत (Complaint) दर्ज करवा दी है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस पीड़ित महिला को उपचार एवं मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई है।

यह भी पढ़ें: द्रंग नमक खान में चोरी करते युवक Arrest, पीतल- तांबे सहित अन्य सामान पर कर रहा था हाथ साफ

मिली जानकारी के अनुसार कुठार बीत निवासी महिला उर्मिला देवी पत्नी सतपाल ने बताया कि वह अपने खेतों में गोबर फेंकने जा रही थी। इसी दौरान उसी के गांव के हर्ष कुमार पुत्र रामकुमार ने उसके साथ बहसबाजी शुरू कर दी। देखते ही देखते आरोपी मारपीट पर उतारू हो गया। उसने महिला को थप्पड़ जड़ डाले। वहीं धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे महिला के बाजू में गंभीर चोट आई हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर हर्ष कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 325 के तहत करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।


शराब पीकर कर रहे थे झगड़ा, पहुंचे जेल

इसी तरह से हरोली उपमंडल के धर्मपुर में दो युवकों द्वारा शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करने एवं लोगों की शांति भंग करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए दोनों युवकों को अरेस्ट कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक धर्मपुर निवासी अभिषेक सैनी एवं सतीश कुमार शुक्रवार शाम शराब के नशे में धुत होकर एक दूसरे के साथ लड़ाई कर रहे थे। वहीं अन्य लोगों को भी इससे परेशानी हो रही थी, पुलिस ने घटना के संबंध में ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए दोनों युवकों को अरेस्ट (Arrest) कर लिया। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है