×

सुबह-सवेरे Local Bus Stand पर 150 ग्राम Charas के साथ पकड़ा

सुबह-सवेरे Local Bus Stand पर 150 ग्राम Charas के साथ पकड़ा

- Advertisement -

शिमला। नशे के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। आए दिन पुलिस नशे के सप्लायरों और सौदागरों की गर्दन पर हाथ डाल रही है। इसी कड़ी में बुधवार तड़के शिमला पुलिस ने लोकल बस स्टैंड पर एक व्यक्ति से 150 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने यह खेप पेट्रोलिंग के दौरान बरामद की। पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 4.30 बजे पुलिस की टीम ने स्थानीय लोकल बस स्टैंड में शक के आधार पर एक व्यक्ति की तलाशी ली।
  • शिमला में पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस के हाथ लगी सफलता
  • किन्नौर के तेलांगी का रहने वाला है आरोपी
  • चिड़गांव में दुकानदार से पकड़ी अवैध शराब
इस दौरान उसके बैग से यह चरस मिली। पुलिस के मुताबिक चरस बलबीर सिंह भंडारी (40) के बैग से मिली। बलबीर किन्नौर जिला के तेलांगी, रिकांगपिओ का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस पता लगा रही है कि वह चरस लेकर कहां जा रहा था और किसे सप्लाई करने वाला था। इसके साथ-साथ वह यह भी पता लगा रही है कि वह चरस कहां से लाया था। ऐसे में पुलिस को पूछताछ में कई अहम सुराग मिलने की उम्मीद है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
गौर हो कि प्रदेश सरकार ने नशे के खिलाफ सख्ती से अभियान चलाया है। नशे के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम का खुद मुख्य सचिव वीसी फारका और डीजीपी संजय कुमार समय-समय पर आकलन कर रहे हैं। कल ही मुख्य सचिव और डीजीपी ने खुद इसकी जानकारी दी थी और नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की जानकारी भी दी थी। उन्होंने आने वाले समय में चलाए जाने वाले विशेष अभियान को लेकर भी कहा था और इसमें सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की बात भी कही। इसके तहत वे स्थानीय लोगों से सहयोग की उम्मीद में हैं। उधर, रोहड़ू के चिड़गांव में पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक दुकान से देसी शराब की 24 बोतलें बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक उसे सूचना मिली थी कि चिड़गांव के चिलाला में एक व्यक्ति शराब का अवैध रूप से कारोबार कर रहा है। इस पर पुलिस की टीम ने शिवदास की दुकान पर छापेमारी की और इस दौरान पटियाला रसबरी ऑरेंज की 24 बोतलें बरामद की। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है