×

Half Kilo चरस के साथ पकड़ा Pathankot का युवक

Half Kilo चरस के साथ पकड़ा Pathankot का युवक

- Advertisement -

चंबा। जिला में नशा माफिया पूरी तरह से अपनी जड़ें पसार चुका है यही वजह है कि युवा पीढ़ी दिन व दिन नशे के दलदल में धंसती जा रही है। हालांकि पुलिस ने माफिया के पैर जिला से उखाड़ने के लिए विशेष अभियान चला रखा है और उसके संतोषजनक परिणाम भी सामने आए हैं, लेकिन अभी तक नशा माफिया पूरी तरह से खत्म नहीं हो पाया है।


  • बनीखेत में गश्त कर रही पुलिस के चढ़ा हत्थे
  • आरोपी को आज पुलिस कोर्ट में करेगी पेश

ताजा मामले में गश्त कर रही पुलिस ने एक राहगीर से करीब 503 किलोग्राम चरस पकड़ी है। इतनी भारी मात्रा में पकड़ी गई चरस से पुलिस के भी कान खड़े हो गए हैं। अब पुलिस आरोपी से यह पता करने में जुट गई है कि वह नशे की इस खेप को लेकर कहां जा रहा था। जानकारी के अनुसार जिला के बनीखेत में पुलिस ने एक व्यक्ति को 503 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि डलहौजी सिटी चौकी के हेड कांस्टेबल विनोद कुमार की टीम बनीखेत में पेट्रोल पंप के पास गश्त कर रही थी तभी वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति पर पुलिस की नजर पड़ी। पुलिस को देखते ही उक्त व्यक्ति संदिग्ध हरकतें करने लगा। जिसके चलते पुलिस को उस पर शक हुआ ओर उन्होंने उसे रुकने का इशारा किया। टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके बैग से 503 ग्राम चरस बरामद हुई। व्यक्ति की पहचान विनोद कुमार पुत्र चंद्रिका कुमार निवासी भरोली कलां डाकखाना भरोली खुर्द पठानकोट के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है