- Advertisement -

Loan से परेशान व्यक्ति ने ब्यास पुल से छलांग लगा किया Suicide

0

- Advertisement -

देहरा। ब्यास नदी पर बने पुल से एक व्यक्ति ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति कुछ दिनों से मानसिक तौर पर परेशान था। पत्नी से पूछताछ के अनुसार ऐसा सामने आया है कि उक्त व्यक्ति ने लोन ले रखा था और उसी को लेकर वह कुछ दिनों से परेशान था। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

  • पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शुरू की जांच
  • 4 दिन पहले बुजुर्ग महिला ने भी लगाई थी छलांग

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि किसी व्यक्ति ने ब्यास पुल से छलांग लगा दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। ब्यास पुल से छलांग लगाने वाले व्यक्ति की पहचान कमल किशोर (48) निवासी मुहल के तौर पर हुई है। डीएसपी देहरा रेणू शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ब्यास पुल से छलांग लगाने वाला व्यक्ति कुछ दिनों से किसी बात से परेशान था। मृतक की पत्नी ने लोन को लेकर परेशानी की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। गौरतलब है कि ब्यास पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने के मामले पहले भी हो चुके हैं। अभी चार दिन पहले ही एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने पुल से छलांग लगाकर इहलीला समाप्त कर ली थी।

ब्यास में मिला टैक्सी चालक का शव

कुल्लू। जिला के छरूड़ू के पास ब्यास नदी में शुक्रवार को एक युवक का शव बरामद हुआ है। लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर छानबीन की शुरू कर दी है। शव की पहचान दीक्षित सूद( 28) मौहल निवासी के रूप में हुई है। दीक्षित टैक्सी चलाता था। परिजनों ने आशंका जताई है कि दीक्षित की हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है।

- Advertisement -

Leave A Reply