×

Solan: व्यक्ति खेतों में जाने की कर रहा था तैयारी, अचानक कमरे में लगा लिया फंदा

सोलन के कुनिहार क्षेत्र मे सामने आई आत्महत्या की पांचवीं घटना, जांच में जुटी पुलिस

Solan: व्यक्ति खेतों में जाने की कर रहा था तैयारी, अचानक कमरे में लगा लिया फंदा

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिला में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामला जिला के कुनिहार क्षेत्र के गांव सहबार में सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि कुनिहार क्षेत्र में आत्महत्या के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कुछ ही समय में यह क्षेत्र में पांचवा आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है।


यह भी पढ़ें: दिल्ली में ‘#Terrorists_Attack’ की योजना बनाने के आरोप में 4 कश्मीरी युवक गिरफ्तार, जानें

मिली जानकारी के अनुसार रोजमर्रा की तरह शुक्रवार सुबह भी मृतक राकेश कुमार 46 वर्ष सुबह उठकर अपने पशुधन के लिए चारा लाने व खेतीबाड़ी के कामों में जाने के लिए तैयार होने लगा व उसकी पत्नी पशुशाला चली गई। पशुशाला से लौटने के उपरांत जब पत्नी कमरे में आई तो वहां का दृश्य देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योकि उसके सामने उसका पति गले मे फंदा लगाकर पंखे से लटक रहा था। उसने तुरंत इसकी सूचना अपने परिजनों, ग्रामीणों को दी। आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही थाना कुनिहार (Kunihar) पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अर्की भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि गत एक वर्ष के अंतराल में ही कुनिहार क्षेत्र में आत्महत्या का पांचवा मामला सामने आ चुका है। इससे पूर्व ग्राम पंचायत कोठी के गांव टुकाड़ी, ग्राम पंचायत कुनिहार के गांव खनोल, ग्राम पंचायत हाटकोट व ग्राम पंचायत कोठी के गांव कोठी में आत्महत्या किये जाने के मामले सामने आए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोलन (DSP Solan) रमेश शर्मा ने कहा कि ग्राम पंचायत कोठी के सहबार में राकेश कुमार 46 वर्ष द्वारा अपने गले मे फंदा लगाने का मामला सामने आया है। आत्महत्या किए जाने के कारणों की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अर्की भेज दिया गया है।

 

\

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है