Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

आपदा को बनाया अवसर : शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनिटाइजर, देखिए वीडियो

आपदा को बनाया अवसर : शख्स ने ATM से चुराया हैंड सैनिटाइजर, देखिए वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के दौर में मास्क और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) का इस्तेमाल तेजी से बढ़ गया है। हर कोई साथ में सैनिटाइजर जरूर रखता है और बाहर भी जहां जाते हैं चाहे बैंक हो, एटीएम (ATM) हो या होटल आपको हर जगह पर सैनिटाइजर की बोतलें रखी मिल जाएंगी। लोग आते हैं और इसको इस्तेमाल करते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं तो बेशर्म हैं और हर जगह अपनी घटिया हरकतें दिखाते रहते हैं। ऐसे लोग आर्थिक रूप से गरीब नहीं होते बल्कि मानसिक रूप से गरीब होते हैं। ऐसे ही एक आदमी की करतूत कैमरे में कैद हो गई और अब वायरल हो रही है।


यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते गई नौकरी तो मिलेगा 3 माह का वेतन, मुफ्त ईलाज भी होगा

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि ये तो हद हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि कुछ लोग कभी नहीं सुधरेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो केरल के कोझीकोड (Kozhikode, Kerala) का बताया जा रहा है। यहां एटीएम से पैसा निकालने के बाद शख्स वहां रखे हैंड सैनिटाइजर की बोतल भी साथ लेकर चल गया। ये उसने अनजाने में नहीं बल्कि जानबूझकर किया है।


यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा (IPS officer Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘देश में लाखों ATM हैं। इन मूर्खों से सैनिटाइजर बचाने के लिए हर ATM में 200-300 रुपए का पिंजड़ा लगाना पड़े तो सैकड़ों करोड़ रुपए इसी में लगेंगे। आपके आचरण से ये पैसे बचते और आपकी भलाई में ही लगते पर हम नहीं सुधरेंगे।’ सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले शख्स एटीएम में मौजूद हैंड सैनिटाइजर से हाथों को साफ करता है। इसके बाद वह अपने पर्स से कार्ड निकालकर उसे मशीन पर लगाता है। इसी दौरान वो सैनिटाइजर की बोतल को देखता है। पैसा निकालने के बाद शख्स वहां रखी सैनिटाइजर की बोतल को अपने बैग में रखकर वहां से निकल जाता है। अब यही वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इस तरह के लोगों को देखकर गुस्सा भी आता है और शर्म भी कि ऐसे लोग इस महामारी में भी चोरी का काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है