Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

काम से लौट रहा था पैर फिसला और छूट गई जिंदगी की डोर

काम से लौट रहा था पैर फिसला और छूट गई जिंदगी की डोर

- Advertisement -

चंबा। प्रदेश में बुधवार को एक के बाद एक हुए हादसों में करीब चार लोगों की जान चली गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। सिरमौर के शिलाई के बाद चंबा में पीडब्ल्यूडी के मेट की खाई में गिरने की जान चली गई। हालांकि परिजनों ने अपने स्तर पर पीड़ित की जान बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए।


  • भरमौर के दिनका गांव में हादसा, पीडब्ल्यूडी का था कर्मचारी

जानकारी के अनुसार भरमौर उपमंडल के दिनका गांव में उस समय मातम पसर गया, जब लोगों को सूचना मिली कि पैर फिसलने से खाई में गिरे केहर सिंह ने चंबा अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।


जानकारी के अनुसार काम से लौट रहे केहर सिंह पुत्र भीमसेन अभी अपने घर से कुछ ही दूरी पर था कि रास्ता संकरा होने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरा। जब परिजनों को हादसे के बारे में पता चला तो उन्होंने केहर सिंह को खाई से निकाला और तुरंत भरमौर अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद चंबा रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौर रहे कि बुधवार सुबह शिलाई में एक कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार 5 में से 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि घायलों को उपचार शिलाई अस्पताल में किया जा रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है