- Advertisement -

Una के टक्का में प्रवासी का Murder

3

- Advertisement -

ऊना। जिला मुख्यालय के साथ लगते टक्का गांव में एक प्रवासी युवक को मौत के घाट उतार दिया गया, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। मामले में शामिल तीसरा शख्स मौके से फरार है, जिस पर प्रवासी को मारने के आरोप लगे हैं। बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है।

  • वारदात में एक घायल, एक मौके से फरार
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन

जानकारी के अनुसार पट्टा गांव स्थित ईंट के भट्टे पर काम करने वाले राज नारायण और सोमनाथ निवासी बांदरा यूपी ने पार्टी करने का प्लान बनाया और इसमें उन्होंने अपने तीसरे साथी राजा भैया जो police-newमैहतपुर में काम करता है उसे भी शामिल कर लिया।  गुरुवार रात तीनों ने मिलकर पहले शराब पी। इसी दौरान इनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसमें राजा भैया ने दोनों प्रवासियों पर हमला कर दिया। हमले में घायल सोमनाथ घबराकर साथ बने एक कमरे में छिप गया, जबकि राज नारायण और राजा भैया में झगड़ा इतना बढ़ गया की राज नारायण की मौत हो गई, जबकि आरोपी राजा भैया मौके से फरार हो गया। सुबह मामले की सुचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मौका ए वारदात का दौरा किया तथा हत्या का मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने घटना स्थल से मृतक और आरोपी के मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिए है। घायल सोमनाथ ने बताया कि राजा भैया ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।   एएसपी मदन लाल कौशल ने बताया कि पुलिस मौके पर है और जांच की जा रही है। पुलिस य़हां से अहम सुराग जुटा रही है। घायल प्रवासी के बयान लिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने अभियान छेड़ दिया है।

- Advertisement -

3 Comments
  1. Divya Chauhan says

    realy sad news

  2. shaila thakur says

    प्रवासियों के मर्डर के बड़े मामले सामने आते हैं। अकसर ये आपस में ऐसे लड़ते हैं कि एक दूसरे की जान लेने से भी पीछे नहीं हटते।

  3. priya kumari says

    ना जाने लोग ऐसा कैसे करते हैं…

Leave A Reply