×

Lockdown के बीच बेटे को लेने स्कूटी पर निकल पड़ी मां, 1400 किमी का सफर तय कर लाई घर

Lockdown के बीच बेटे को लेने स्कूटी पर निकल पड़ी मां, 1400 किमी का सफर तय कर लाई घर

- Advertisement -

हैदराबाद। मां अपने बच्चों के लिए हर संभव चीज करती है ताकि उसका बच्चा सुरक्षित रहे। मां की ममता के यूं तो कई किस्से हैं लेकिन ताजा वाक्या सामने आया है तेलंगाना (Telangana) के निजामाबाद में। यहां सख्त लॉकडाउन के बीच एक मां स्कूटी से 1400 किमी की दूरी तय कर अपने बच्चे को घर ले आई।


हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

निजामाबाद के बोधान में एक स्कूल में पढ़ाने वाली रजिया बेगम लॉकडाउन के कारण आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में फंसे अपने बेटे को घर वापस लाने के लिए अपनी स्कूटी (Scooty) से ही निकल पड़ीं। करीब 1400 किमी की दूरी स्कूटी से तय करने के बाद आखिरकार वह अपने बेटे को घर वापस लाने में सफल रहीं। रजिया ने लॉकडाउन में बाहर निकलने के लिए पुलिस से अनुमति ली थी। नेल्लोर पहुंचने तक उन्हें रास्ते में कई जगहों पर रुकना पड़ा। इस दौरान उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को कन्विंस करते हुए नेल्लोर तक की यात्रा तय की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

दरअसल, रजिया का बेटा निजामुद्दीन हैदराबाद में एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करता है। बीते महीने निजामुद्दीन नेल्लोर के रहने वाले एक दोस्त के साथ अपने घर बोधान आया था। इस दौरान निजामुद्दीन के दोस्त को खबर मिली कि उसके पिता की तबीयत ठीक नहीं है। 12 मार्च को निजामुद्दीन अपने दोस्त को लेकर नेल्लोर निकल गया। इसी बीच लॉकडाउन होने के बाद वह घर वापस नहीं आ सका। बेटे की वापसी को लेकर रजिया ने बोधान के एसीपी से संपर्क साधा और उन्हें सारी बात बताई। पुलिस से अनुमति पत्र लेकर रजिया ने अपनी स्कूटी से ही नेल्लोर जाने का फैसला किया। वह 7 अप्रैल को नेल्लोर पहुंच गई। निजामुद्दीन को साथ लेकर वह तुरंत वहां से निकल पड़ी और 8 अप्रैल को बोधान वापस लौट आई। निजामाबाद में हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है