Expand

हिमाचल में इस जगह हुआ रहस्यमय विस्फोट, नजर आई उड़नतश्तरी

पता नहीं चल सका किस चीज का था धमाका

हिमाचल में इस जगह हुआ रहस्यमय विस्फोट, नजर आई उड़नतश्तरी

- Advertisement -

नंगल। हिमाचल प्रदेश में मंगलवार शाम को रहस्यमय विस्फोट से लोग सकते में आ गए। मिली जानकारी के मुताबिक़ ऊना के नंगल उपमंडल में यह धमाका हुआ। इस धमाके की आवाज श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र तथा स्वां नदी के निकट भलाण व अन्य जगहों पर भी सुनी गई। आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि नंगल शहर में आसमान में पहले उड़नतश्तरी जैसी दिखी, जिसमें अजीब सी लाइट थी। इस लाइट के नजर आने के बाद यहां पर जोरदार विस्फोट होने की आवाज सुनाई दी।

शीशे चटकने से सुरक्षा बल सकते में
बताया गया कि धमाके के साथ तेज बिजली भी कड़की। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि यह धमाका आखिर किस चीज का था। इस रहस्यमय विस्फोट के होने के बाद इलाके के लोग दहशत में आ गए हैं। इलाके के कुछ लोग इसे उड़नतश्तरी बता रहा है तो कोई इसे धूमकेतु का धरती के पास से गुजरना बता रहा है। बताया जा रहा है कि धमाके के कारण श्री आनंदपुर साहिब इलाके के एक घर में शीशे चटक गए। बता दें, नंगल संवेदनशील क्षेत्र है। यहां भाखड़ा नंगल बांध है। इस कारण यह आतंकियों के निशाने पर भी रहता है। एेसे में अचानक आई विस्फोट की आवाज से सुरक्षा बल भी सकते में हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है