Covid-19 Update

2,00,832
मामले (हिमाचल)
1,95,254
मरीज ठीक हुए
3,440
मौत
30,028,709
मामले (भारत)
179,981,557
मामले (दुनिया)
×

सोलनः अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई मौत, अब शव लेने वाला कोई नहीं

सोलनः अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई मौत, अब शव लेने वाला कोई नहीं

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। क्षेत्रीय अस्पताल में एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई। अब व्यक्ति का शव लेने के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है। जो व्यक्ति मरने वाले व्यक्ति को अस्पताल (Hospital) लेकर आया था वह भी कहीं चला गया है। उसका भी पता नहीं चल रहा है। ऐसे में अस्पताल प्रशासन व पुलिस असमंजस में हैं कि आखिर क्या करें। पुलिस (Police) ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को शवगृह में रखा है।
बता दें कि एक व्यक्ति को पेट दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में व्यक्ति का इलाज चिकित्सकों ने शुरू कर दिया। पर इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। इसके बाद अस्पताल प्रशासन के समक्ष विचित्र स्थिति पैदा हो गई, जब उक्त व्यक्ति के शव को लेने वाला कोई सामने नहीं आया। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस जांच में पाया गया कि मरने वाले व्यक्ति का नाम गणेश था और कुमारहट्टी के आसपास कहीं रहता था। पुलिस ने कुमारहट्टी में संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखा है। अगर शव लेने के लिए कोई नहीं आया तो नगर परिषद के माध्यम से अंतिम संस्कार करवाना होगा।
एएसपी शिव कुमार शर्मा (ASP Shiv Kumar Sharma) ने कहा कि अस्पताल प्रशासन से सूचना मिली थी। इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई है। अब शव लेने कोई नहीं आ रहा है। इलाज के दौरान इस व्यक्ति ने अपना नाम गणेश निवासी कुमारहट्टी बताया था, लेकिन अभी तक कुमारहट्टी क्षेत्र से इस व्यक्ति के शव को लेने कोई नहीं आया है।  उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोई इस व्यक्ति को कोई पहचानता है तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है