Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

गिरि नदी के तेज बहाव में बहा एक व्यक्ति

गिरि नदी के तेज बहाव में बहा एक व्यक्ति

- Advertisement -

नाहन। चांदनी के समीप गिरि नदी पार करते समय एक व्यक्ति के पानी के तेज बहाव में बहने की खबर है। करीब चार घंटे बाद भी व्यक्ति का कोई पता नहीं चल पाया है। गिरि नदी के किनारे पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है।
जानकारी के अनुसार शाम करीब चार बजे ठाकर कुजवाला गांव का 46 वर्षीय सलिंद्र अपने कामकाज से वापस घर लौट रहा था। चांदनी के समीप बहने वाली गिरि नदी में अचानक पानी के तेज बहाव के चलते सलिंद्र बह गया। बताया जा रहा है कि गिरि नदी पर बने जटोन बैराज के गेट खोले गए थे। सुबह सात बजे से ही चार गेट खोलकर गिरि नदी में पानी छोड़ा गया था। उधर, राजबन पुलिस पानी में बहे व्यक्ति की तलाश में जुटी है। पता चला है कि पानी में बहा शख्स मिस्त्री का कार्य करता है। रोजाना की तरह वह काम से वापस घर जा था था कि अचानक पानी के बहाव की चपेट में आ गया।
भनेत हल्द्वाडी पंचायत की प्रधान इम्लेश ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ग्रामीण भी अपने स्तर पर नदी में बहे सलिंद्र की तलाश में जुटे हैं। उधर, गिरि नगर पावर हाउस के जेई नंदलाल ने बताया कि भारी बारिश के कारण जटोन बैराज के गेट सुबह से ही खोले गए थे। सायरन बजाकर सभी ग्रामीणों को सतर्क कर दिया था। साथ ही इस बारे प्रशासन को भी सूचित किया गया। गिरि नदी में पानी का तेज बहाव को लेकर पहले ही ग्रामीणों को नदी क्रॉस न करने के जिला प्रशासन ने भी कड़े निर्देश जारी किए हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है