×

किशोर ने नाबालिग के साथ किया #Rape, पीड़िता ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगा ली आग

संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा पीड़िता का इलाज, आरोपी हिरासत में

किशोर ने नाबालिग के साथ किया #Rape, पीड़िता ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को लगा ली आग

- Advertisement -

भोपाल। कोरोना संकट के बीच भी देश में दुष्कर्म के मामले कम नहीं हो रहे हैं। हाथरथ, राजस्थान के बाद अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। यहां पर एक 15 साल के किशोर ने 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म ( #Rape) किया। दुष्कर्म के बाद पीड़ित नाबालिग ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी किशोर को पकड़ लिया है।


यह भी पढ़ें: बिलासपुर दुष्कर्म पीड़िता की मां का आरोपः बेटी को Police ने किया प्रताड़ित, मारपीट भी की

 

यह घटना रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र की है। नाबालिग के साथ सात अक्तूबर को दरिंदगी की गई। घटना के समय उसके परिजन रिश्तेदारी में गए थे और बड़ी बहन बकरियां चराने के लिए गई थी। शाम लगभग चार बजे गांव का ही एक 15 वर्षीय किशोर उसके घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे आहत नाबालिग (Minor) ने किशोर के सामने ही अपने ऊपर मिट्टी का तेल (kerosene oil) डालकर आग लगा ली। उसका पूरा शरीर धू-धू करके जलने लगा। यह देखकर किशोर के होश उड़ गए। उसने घर में मौजूद गद्दे से किसी तरह आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक उसका पूरा शरीर झुलस गया था। इसके बाद आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया।

 

 

पीड़िता उसी अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही। शाम को जब परिजन वापस आए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। वह इलाज के लिए तुरंत पीड़िता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार के समक्ष पीड़िता का बयान दर्ज करवाया और आरोपी को पकड़ लिया गया है। घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रीवा के एसडीओपी आरके सिंह ने बताया कि पीड़िता का संजय गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है