×

Shimla में आग ने फूंक डाली Shop

Shimla में आग ने फूंक डाली Shop

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला के पुराने बस अड्डे के पास पंचायत भवन के सामने एक दुकान में आग लग गई। आग लगने से दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया, वरना काफी नुकसान हो सकता था।


  • पुराने बस स्टैंड के समीप उठी लपटें
  • डेढ़ घंटे बाद काबू में आई आग, लाखों का नुकसान

गौर रहे कि पंचायत भवन के सामने एके जनरल स्टोर में आग लगने की सूचना मिलते ही माल रोड, बालूगंज और छोटा शिमला से फायर टेंडर वहां आग बुझाने को पहुंच गए। आग बुझाने में करीब डेढ़ घंटा लगा और बड़ा नुकसान को होने से बचा लिया गया।

एके जनरल स्टोर के मालिक सुमेर शर्मा हैं और उनकी दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। दुकान की सीलिंग भी पूरी तरह से जल गई। अग्निशमन विभाग के जवानों ने साथ लगती दुकानों को जलने से बचा लिया। साथ में कई दुकानें और कुछ रिहायशी मकान भी थे। बताया जाता है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी , लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। आग लगने से 50 हजार रुपए से अधिक की संपत्ति का नुकसान हुआ है और आग से बचाई गई संपत्ति करीब 50 लाख रुपए की है। समय रहते आग पर काबू पाने से साथ लगती दुकानें बचाई गईं। उधर, पुलिस ने भी इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। 

चिड़गांव में Charas के साथ युवक Arrest

शिमला। जिला के रोहड़ू के चिड़गांव पुलिस बुधवार तड़के एक युवक को चरस के साथ पकड़ा है। गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चरस पकड़ी गई। पुलिस के मुताबिक चिड़गांव तहसील के हरवाणी गांव के बिट्टू के पास से पुलिस ने 25 ग्राम चरस मिली है। पुलिस ने चिड़गांव में आंध्रा हाइडल प्रोजेक्ट के पावर हाउस के समीप यह चरस पकड़ी है। चिड़गांव पुलिस ने इस संबंध में एनडी एंड पीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है कि वह तड़के चरस लेकर कहां जा रहा था। वह यह चरस कहां से ले आया  और किसको देने जा रहा था। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में कुछ और खुलासे हो सकते हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है