- Advertisement -

जाह्नवी कपूर की फिल्म में होगा करोड़ों दिलों में बसने वाला ये धमाकेदार गाना …

A Superhit song finalize for Jhanvi Kapoor's upcoming movie

0

- Advertisement -

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को लेकर फैंस में खासा उत्साह है। हर किसी की नजरें जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म पर टिकी हुई हैं। यह तो सभी जानते हैं कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। जब से फिल्म बनने की खबर आई थी तब से ही इस बात को लेकर सस्पेंस था कि फिल्म में इसके सुपरहिट गाने ‘जिंगाट’ को लिया जाएगा या नहीं, लेकिन अब यह साफ हो गया है। फिल्म में ‘सैराट’ का सुपहिट गाने ‘जिंगाट’ को पिरोया गया है और इसे हिंदी दर्शकों के मुताबिक पेश किया जाएगा।
‘धड़क’ फिल्म में जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर एक साथ नजर आएंगे। ‘जिंगाट’ गाने को अजय-अतुल ने तैयार किया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि ये गाना ऑफबीट और कॉमर्शियल दोनों ही है। इस गाने में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर कमाल के नजर आ रहे हैं और उन्होंने कमाल-धमाल डांस भी किया है। इस गाने को ऑडियंस के लिए कुछ दिन में रिलीज किया जाएगा। 
‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म को बना रहे हैं। ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं। देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply