Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

चलती ट्रैक्टर-ट्राली में भड़की आग, मक्की के 100 गट्ठे राख

चलती ट्रैक्टर-ट्राली में भड़की आग, मक्की के 100 गट्ठे राख

- Advertisement -

ऊना। टोल बैरियर संतोषगढ़ के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली में आग लग गई। इसमें ट्रैक्टर-ट्राली को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन ट्राली में रखे मक्की के 100 गट्ठे आग की चपेट में आने से जलकर राख हो गए। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया। वहीं, पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। आग लगने का कारण ट्राली के ऊपर से गुजर रही बिजली की तारों का गट्ठे के साथ टकराने के बाद स्पार्किंग होना रहा।
जानकारी के मुताबिक जिला होशियारपुर का राम स्वरूप ट्रैक्टर-ट्राली पर 100 मक्की के गट्ठे लादकर सूरेवाल पंजाब की ओर से होशियापुर की ओर जा रहा था। टोल टैक्स बैरियर संतोषगढ़ के समीप ट्राली के ऊपर लदे गट्ठे बिजली की तारों से टकरा गई। तारों में स्पार्किंग होने के कारण गट्ठों में आग भड़क गई। आग भड़कती देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी। वहीं ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए ट्रैक्टर को ट्राली से अलग कर दिया। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंच आग पर नियंत्रण पाया। ड्राइवर ने बताया है कि हमें कुछ पता नहीं लगा, हमें तो आसपास के लोगों ने बताया है कि आपके ट्रैक्टर में आग लगा हुई है। तब ट्रैक्टर को रोका और अग्निशमन विभाग को फोन किया।
अग्निशमन विभाग के अधिकारी गाड़ी लेकर मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया गया। ट्रैक्टर-ट्राली को कोई नुकसान नहीं हुआ, जबकि ट्राली पर लादे हुए मक्की के गट्ठे जल गए। चौकी इंचार्ज संतोषगढ़ राजेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली में अचानक आग लगी थी, उस पर अग्निशमन के अधिकारियों ने काबू पा लिया है, कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है