Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,653,380
मामले (भारत)
198,295,012
मामले (दुनिया)
×

जल शक्ति कार्यालय में कुर्सी पर बैठे-बैठे गई महिला कर्मचारी की जान, पढ़ें पूरा मामला

बंगाणा में बैक आ रही कार की चपेट में आने से युवक की मौत, पुलिस ने दर्ज किए मामले

जल शक्ति कार्यालय में कुर्सी पर बैठे-बैठे गई महिला कर्मचारी की जान, पढ़ें पूरा मामला

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के ऊना जिला में एक सरकारी कार्यालय में कुर्सी पर बैठे बैठे ही एक महिला कर्मचारी (woman Employee) की जान चली गई। वहीं, बंगाणा में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पहला मामला ऊना (Una) में जल शक्ति विभाग (Jal Shakti office) के डिवीजन नंबर-1 के कार्यालय में शनिवार दोपहर को पेश आया। यहां महिला कर्मचारी की कुर्सी पर बैठे बैठे मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान हरोली उपमंडल के दौलतपुर गांव निवासी 54 वर्षीय कुंता मनकोटिया पत्नी राजेंद्र कुमार के रूप में हुई है। कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों और अधिकारियों के भी बयान पुलिस ने दर्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें: पांवटा साहिब में पानी के ड्रम में डूब गया डेढ़ साल का मासूम दानिश

बताया जा रहा है कि क्लर्क के पद पर तैनात कुंता मनकोटिया रोजमर्रा की तरह अपनी सीट पर बैठे काम कर रही थी। इसी दौरान अपनी सीट पर बैठे-बैठे वह बेसुध हो गई। आसपास के कर्मचारियों ने जब महिला को आवाज लगाई तो उसने कोई उत्तर नहीं दिया। सहयोगी कर्मचारियों ने तुरंत उसे उठाकर रीजनल अस्पताल (Hospital) पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जल शक्ति विभाग के कार्यालय में वाटर वर्क्स क्लर्क के पद पर तैनात 54 वर्षीय महिला की सीट पर बैठे बैठे ही अचानक मृत्यु हो गई। मृत्यु के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद हो पाएगा।


यह भी पढ़ें: गुड़िया के परिजन पहुंचे जयराम के द्वार, मामले की दोबारा जांच की उठाई मांग

इसी तरह से उपमंडल बंगाणा के तहत जोल-तलमेहड़ा मार्ग पर पेश आए सड़क हादसे (Road accident) में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि चचेरा भाई जख्मी हुआ है। मृतक की पहचान विवेक शर्मा पुत्र योगराज निवासी डीहर के रूप में हुई है। जिसका क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह विवेक शर्मा अपने चचेरे भाई निखिल शर्मा के साथ बाइक (Bike) पर सवार होकर टाहलीवाल स्थित कंपनी में कार्य के लिए जा रहा था। सदा शिव मंदिर के गेट के समीप बेक हो रही एक कार की चपेट में आ गया। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया, जहां से विवेक को गंभीर हालत में होशियापुर रेफर कर दिया। होशियारपुर में उपचार के दौरान विवेक की मृत्यु हो गई। वहीं पर निखिल शर्मा का उपचार जारी है। डीएसपी ऊना रमाकांत ठाकुर का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं घायल युवक का उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि गाड़ी चालक पर मामला दर्ज कर लिया गया हैए जांच जारी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है