Covid-19 Update

2,00,328
मामले (हिमाचल)
1,94,235
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,881,965
मामले (भारत)
178,960,779
मामले (दुनिया)
×

#Viral_Video : दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47, #IPS बोले- ‘हमारे पड़ोसियों की मानसिकता…’

#Viral_Video : दूल्हे को गिफ्ट में दी AK-47, #IPS बोले- ‘हमारे पड़ोसियों की मानसिकता…’

- Advertisement -

शादी में आपने अक्सर दूल्हा-दुल्हन को दिए जाने वाले कई गिफ्ट देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस गिफ्ट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं वो कुछ अलग और खतरनाक है। सोशल मीडिया (Social Media) पर पाकिस्तान (Pakistan) की एक शादी का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है, जिसको देखकर काफी लोग हैरान हो रहे हैं। एक महिला ने दूल्हे को ऐसा गिफ्ट दिया, जिसको देखकर कोई भी डर जाए। महिला ने दूल्हे को एके-47 राइफल (AK-47 Rifle) गिफ्ट में दी।

इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (IPS Officer Arun Bothra) ने शेयर किया है। अरुण बोथरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उपहार और खुशियां… हमारे आस-पड़ोस की मानसिकता, जिसने हमारे चारों तरफ इतना खून बहाया है।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा है। एक महिला स्टेज पर आती है और दूल्हे को शुभकामनाएं देती है और फिर एक शख्स महिला के हाथ में एके-47 गन थमा देता है। महिला वो गन दूल्हे के हाथ में दे देती है। दूल्हा हाथ में गन पकड़कर पोज देने लगता है। दूल्हन भी दूल्हे के हाथ में बंदूक देखकर मुस्कुराने लगती है।

इस वीडियो को IPS ने 26 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 40 हजार के करीब व्यूज हो गए हैं। वीडियो के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं और लोग इसके ऊपर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस तरह के कुछ मामले हमारे पड़ोसी देश में देखने को मिलते रहते हैं। पिछले साल जनवरी में, सऊदी अरब के राजकुमार फहद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को एक गोल्ड प्लेटेड कलाश्निकोव राइफल और गोलियां भेंट की थीं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं था कि गोल्ड प्लेटेड राइफल एक कार्यात्मक थी या सिर्फ एक प्रतिकृति थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है