×

#Una में 5.25 ग्राम हेरोइन के साथ युवती धरी, पुलिस ने स्कूटी भी कब्जे में ली

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

#Una में 5.25 ग्राम हेरोइन के साथ युवती धरी, पुलिस ने स्कूटी भी कब्जे में ली

- Advertisement -

ऊना। जिला मुख्यालय पर पुलिस ने एक युवती को हेरोइन (Heroin) के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। युवती के पास से पुलिस ने 5.25 ग्राम हेरोइन बरामद की। आरोपी युवती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 24 साल की आरोपी युवती हरोली उपमंडल के एक गांव की निवासी बताई गई है। पुलिस ने घटना के दौरान प्रयोग में लाई जा रही युवती की स्कूटी को भी कब्जे में ले लिया है। युवती के पास यह हेरोइन कहां से आई और उसे लेकर वह कहां जा रही थी, इसको लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ गुप्त सूचना के आधार पर फील्डिंग लगाई थी, जिसमें युवती को चिट्टे के साथ दबोचने में सफलता पाई गई है।


यह भी पढ़ें: #Himachal: देह व्यापार का पर्दाफाश, 5 लड़कियां बरामद, होटल संचालक Arrest

 

 

जिला ऊना में हेरोइन के साथ युवकों का पकड़े जाना साधारण बात रही है। वहीं युवकों को एक से 2 ग्राम की मात्रा के साथ ही दबोचा जाता रहा है, लेकिन सोमवार को जिला मुख्यालय पर पुलिस ने 24 साल की एक युवती को हेरोइन की बड़ी खेप के साथ काबू किया है। हरोली (Haroli) उपमंडल के तहत पड़ते एक गांव की निवासी 24 साल की आरोपी युवती के पास से पुलिस ने 5.25 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद की है। आरोपी युवती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Kangra: जवाली में दो युवक बाइक पर कर रहे थे #Charas तस्करी, पुलिस ने नाके पर धरे

 

 

पुलिस विभाग के सूत्रों से पता चला है कि इस युवती के खिलाफ गुप्त सूचना के आधार पर शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल के बाहर पुलिस ने फील्डिंग लगाई थी। सूचना के मुताबिक ही युवती अपनी स्कूटी पर सवार होकर उस स्कूल की तरफ से निकली जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। बाद में तलाशी लेने पर युवती के पास से हेरोइन की खेप बरामद की गई। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। युवती हेरोइन की खेप कहां से लेकर आई और कहां ले कर जा रही थी। इसके बारे में उससे पूछताछ की जाएगी। जिला में किसी भी कीमत पर नशे के कारोबार को फलने फूलने नहीं दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है