×

कोरोना काल में गंवाई नौकरी तो खोला “इंदु का ढाबा”, 30 रुपए में बेच रही थाली

कोरोना काल में गंवाई नौकरी तो खोला “इंदु का ढाबा”, 30 रुपए में बेच रही थाली

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Coronavirus pandemic) ने पिछले साल से अब तक ना जाने कितने लोगों की जान ली और कितने ही लोगों का काम छीना। हालात फिर वैसे ही बनते जा रहे हैं जैसे साल 2020 में थे। देश में कई जगह पर लॉकडाउन लगाया जा चुका है और कहीं पर लगाने की तैयारी चल रही है। लोगों को परिवार की रोजी-रोटी चलाने के लिए बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जिन लोगों ने रोजगार खोया वो अब किसी तरह हिम्मत कर कुछ ना कुछ करने में लगे हैं जिससे कि परिवार का पेट पाल सकें। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक महिला का ट्वीट काफी चर्चा में है।


यह भी पढ़ें:दुनिया में सबसे लंबे बालों वाली लड़की ने करवाया हेयरकट, पिछले साल तोड़ा था अपना ही रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur, Uttar Pradesh) की रहने वाली इंदु नाम की एक महिला की नौकरी कोरोना काल में चली गई लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और खुद का ढाबा खोल लिया। ये ढाबा ‘इंदु का ढाबा‘ (Indu da Dhaba) के नाम से फेमस हो रहा है। एक ट्वीट में इंदु नाम की इस महिला ने थाली की फोटो शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि थाली में राजमा, चावल, रोटी, रायता और सलाद में प्याज हैं। इस पूरी थाली की कीमत सिर्फ 30 रुपए है।

ट्विटर पर इंदु नाम के पेज से एक थाली की तस्वीर शेयर की गई है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘मेरी नौकरी चली गई थी। मैंने अपना काम शुरू किया। इंदु का ढाबा थाली केवल 30 रुपए में। मुझे दुआ दें।’ अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और हर तरफ इंदु के ढाबे की चर्चा हो रही है। लोग इस महिला को शुभकामनाएं दे रहे हैं लेकिन कुछ लोग इसको फेक भी कह रहे हैं क्योंकि ना तो महिला ने अपनी फोटो शेयर की है और ना ही ढाबे की। खैर, सच क्या है इसका पता तो जल्दी ही चल जाएगा क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ भी छुपा पाना ज्यादा समय तक संभव नहीं है। फिलहाल, लोग ‘इंदु का ढाबा’ पर खूब सारा प्यार कमेंट के जरिए बरसा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है