Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Bhuntar के खोखन में डेढ़ मंजिला मकान जला

Bhuntar के खोखन में डेढ़ मंजिला मकान जला

- Advertisement -

कुल्लू। भुंतर के समीप खोखन गांव में सुबह करीब पौने दस बजे के समय एक लकड़ी के मकान में अचानक आग लग गई। स्थानीय लोगों  ने आग लगने की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, साथ ही ग्रामीणों ने भी आग को बुझाने में सहयोग किया दिया।

  • आग में करीब पांच लाख रुपए की संपति का नुकसान
  • राजस्व विभाग ने दी 10 हजार की फौरी राहत

kullu-2आग से गेहरी देवी, उनके बेटे थरी लाल और लुदर चंद के सात कमरे जल कर राख हो गए। इस मकान में उनके परिवार रहते थे। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है फिलहाल राजस्व और पुलिस विभाग के अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर नुकसान का आंकलन किया गया, जिसमें करीब पांच लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया गया है। जिला प्रशासन की तरफ से अग्नि प्रभावित परिवारों को दस हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई है। सब फायर स्टेशन ऑफिसर दुर्गा दास ने कहा कि आग लगने की सूचना करीब 9 बजकर 58 मिनट पर मिली और सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क तंग होने से कई बार जाम में फंसने के कारण घटनास्थल तक पहुंचने में देरी हो जाती है। आज भी करीब दस मिनट तक जाम में फंसने से परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि आधे घंटे में आग पर काबू पाया गया और आग में करीब पांच लाख रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं, बीजेपी प्रदेश महासचिव राम सिंह ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और ऐच्छिक निधि से मदद भी की।

kullu-3

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है