Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

नगरोटा सूरियांः पौंग झील में डूबा भटोली फकोरियां का युवक, मौत

नगरोटा सूरियांः पौंग झील में डूबा भटोली फकोरियां का युवक, मौत

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/नगरोटा सूरियां। पौंग झील (Pong Lake) में अपने दोस्तों के साथ घूमने निकले एक युवक की डूबने (drowning) से मौत (Death) हो गई है। युवक की पहचान सलीन शर्मा (21) पुत्र सतीश कुमार निवासी भटोली फकोरियां के रूप में हुई है। सतीश कुमार नगरोटा सूरियां में फोटोग्राफर की दुकान करता है। बता दें कि सलीन शर्मा तथा कार्तिक अपने दो दोस्तों जसदीप तथा पुनीत पटियाल के साथ झील में घूमने गए थे।

यह भी पढ़ें: युवक मौत मामलाः पुलिस से नाराज लोगों ने चंडीगढ़-मनाली एनएच पर किया चक्का जाम

 


वह झील के किनारे खड़ी कश्ती लेकर निकल पड़े, लेकिन कश्ती पुरानी थी और उसमें अचानक पानी भर गया। सलीन ने पौंग डैम में छलांग (Jump) लगा दी और पानी काफी गहरा था। वह कीचड़ में फंस गया। दोस्तों ने शोर मचाया और उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए।

 

उन्होंने अपने कुछ अन्य दोस्तों को फोन किया। करीब 1 घंटे के बाद हरदेव सिंह, करण, अंशुल, समीर तथा बबलू मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे झील के बीच से निकाला और एंबुलेंस से नगरोटा सूरियां अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देरी चुकी थी।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। नायब तहसीलदार नगरोटा सूरियां, जवाली थाना प्रभारी नीरज राणा व नगरोटा सूरियां चौकी प्रभारी राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, नायब तहसीलदार नगरोटा सूरियां ने बताया कि युवक के परिवार ने फौरी राहत लेने से इंकार कर दिया। सलीन माता- पिता का इकलौता बेटा था और उसने पॉलिटेक्निकल की थी तथा आगे की तैयारी कर रहा था। आजकल झील में मछली पकड़ने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। यदि मछुआरे झील में होते तो शायद यह जान बच सकती थी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है