×

CM Arvind Kejriwal नजरबंद ! #AAP ने दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप

पुलिस ने सीएम के घर के बाहर कर दी बैरिकेडिंग, किसी को मिलने भी नहीं दिया जा रहा

CM Arvind Kejriwal नजरबंद ! #AAP ने दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप

- Advertisement -

नई दिल्ली। कृषि कानून के खिलाफ आज पूरे देश में किसानों का भारत बंद जारी है। इसी बीच खबर है कि किसानों का समर्थन करने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को दिल्ली पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। यह आरोप आम आदमी पार्टी (AAP) ने लगाया है। आप का कहना है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के सिंधु बॉर्डर से लौटने के बाद पिछले कल से ही उनके नजरबंद जैसे हालात बनाए गए हैं। केजरीवाल की सभी बैठकें रद्द कर दी गई हैं।


 

आप का आरोप है कि गृह मंत्रालय के आदेश पर पुलिस ने दिल्ली नगर निगम के तीनों मेयर को सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के मुख्य गेट के बाहर धरने पर बैठा दिया है और इसका बहाना बना कर पुलिस ने सीएम के घर के बाहर बैरिकेडिंग कर दी है जिससे ना केजरीवाल से कोई मिलने आ सकता है और ना वो कहीं बाहर जा सकते हैं। आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब से सीएम सिंधु बॉर्डर पर किसानों से मिलकर और किसानों को समर्थन देकर आए हैं, केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने सीएम को अपने ही घर में बैरिकेड लगाकर लगभग नजरबंद (House Arrest) किया हुआ है। उनसे ना कोई मिल सकता है, ना वो बाहर आ सकते हैं। हम सीएम हाउस तक मार्च निकालेंगे।

 

 

पुलिस की सफाई – सीएम को नहीं किया नजरबंद

आम आदमी पार्टी के आरोपों पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के नॉर्थ जिले के डीसीपी का कहना है कि ये झूठ और बेबुनियाद आरोप है। वहां हमारी फोर्स तैनात है। अरविंद केजरीवाल कल शाम 8 बजे भी कहीं निकले थे और रात 10 बजे के लगभग वापस लौटे थे। कोई समस्या नहीं है।

 

 

गौर हो कि सोमवार को अरविंद केजरीवाल किसानों से मिलने सिंधु बॉर्डर पहुंचे थे। केजरीवाल ने यहां किसानों के भारत बंद के समर्थन का ऐलान किया था साथ ही उनके लिए किए गए इंतजामों का जायजा लिया था। सीएम केजरीवाल ने कहा था कि हम किसानों की हर मांग का समर्थन करते हैं, किसानों का मुद्दा और संघर्ष जायज है। दिल्ली सरकार और हमारी पार्टी किसानों के संघर्ष में साथ है।

 

य़े भी पढे़ं – भारत बंद #LIVE: कई राज्यों में बंद का असर-दिल्ली के कई बॉर्डर बंद, प्रयागराज-जहानाबाद में रोकी गईं ट्रेनें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है