Expand

आप का वार, Gujarat चुनाव में संभावित हार को देखते हुए केंद्र ने बदली GST की दरें

आप का वार, Gujarat चुनाव में संभावित हार को देखते हुए केंद्र ने बदली GST की दरें

चंडीगढ़। दिल्ली के श्रम एवं रोजगार मंत्री और आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी गोपाल राय ने कहा है कि बीजेपी इस समय देशवासियों का विश्वास खो चुकी है और गुजरात चुनाव में संभावित हार को देखते हुए केंद्र ने जीएसटी की दरों में बदलाव किया है। हालांकि इससे बीजेपी को कोई लाभ नहीं मिलेगा। गोपाल राय रविवार को रोहतक स्थित प्रदेश कार्यालय में प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष, संगठन मंत्री, प्रदेश प्रवक्ता, विधानसभा अध्यक्ष, सोशल मीडिया विंग, मीडिया विंग के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा पराली के मुद्दे पर की जा रही बयानबाजी की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह की समस्याओं के समाधान हेतु केंद्र सरकार द्वारा धनराशि जारी की जाती है। उन्होंने अनिल विज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी को भले ही अपनी जिम्मेदारी का अहसास नहीं है, लेकिन जिस दिन अरविंद केजरीवाल पीएम बनेंगे उस दिन सभी राज्यों को अनुदान जारी किया जाएगा।

हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने का फैसला किया है। प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करते हुए अंतिम छोर तक आम आदमी को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करें। इससे पहले पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सभी पदाधिकारियों को हालही में आयोजित किए धर्म-युद्ध सम्मेलन की कामयाबी के लिए बधाई देते हुए कहा कि अब समय आ गया है जब आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को मैदान में उतरकर अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ना होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी के तमाम नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा आने वाले समय में जन समस्याओं को लेकर आंदोलन चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Naveen Jaihind का वार : मुआवजा नहीं दे सकते तो कटोरा लेकर भीख मांगें Anil Vij

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है