Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे आप विधायक बनावाली, जमकर हुआ हंगामा

हंगामे के बाद पुलिस को वहां से हटा लिया गया

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे आप विधायक बनावाली, जमकर हुआ हंगामा

- Advertisement -

मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के बाद आप के विधायक (AAP MLA ) गुरप्रीत सिंह बनावाली को शुक्रवार को परिजनों के विरोध का जमकर सामना करना पड़ा। बनावाली मूसेवाला के घर परिजनों से मिलने पहुंचे थे, जहां उनका पहुंचते ही विरोध शुरू हो गया। हंगामे के बाद उन्हें बैरंग वापस लौटना पडा। इससे पहले विरोध.प्रदर्शन को देखते हुए सिद्धू के घर के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सीएम भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) खुद वहां पहुंच सकते थे, इसलिए भी सुरक्षा बढ़ाई गई थी। हालांकि, हंगामे के बाद पुलिस को वहां से हटा लिया गया है।

यह भी पढ़ें- नीरज बवाना गैंग की धमकी- सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला दो दिन में लेंगे

पंजाब सरकार द्वारा वीआईपी की सुरक्षा हटाए जाने के बाद अज्ञात बंदूकधारियों ने मानसा के जवारहर के गांव में मूसेवाला पर हमला किया और उनकी जीप पर गोलियों की बौछार कर दी। एएन.94 असॉल्ट राइफल सहित कम से कम तीन हथियारों का इस्तेमाल किया गया। घटनास्थल से गोलियों के 30 खाली खोखे बरामद किए गए। मूसेवाला हत्याकांड के बाद गैंगवार और अब पाकिस्तानी कनेक्शन सामने आने के बाद प्रदेश की आम आदमी पार्टी सरकार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेश के विपक्षी दलों की आज बड़ी बैठक होने वाली है।

कनाडा स्थित गैंगस्टर और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बरार ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ले रखी है। पुलिस ने कहा कि गायक की हत्या पिछले साल हुई अकाली नेता विक्की मुद्दा खेड़ा की हत्या के प्रतिशोध में प्रतीत होती है। सीएम भगवंत मान ने पहले इस घटना की जांच के लिए उच्च न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग के गठन की घोषणा कर रखी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है