Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

रायबरेली में AAP MLA सोमनाथ भारती पर फेंकी स्याही, घटना के बाद Arrest कर भी ले गई पुलिस

आप विधायक ने सीएम योगी को दे डाली धमकी

रायबरेली में AAP MLA सोमनाथ भारती पर फेंकी स्याही, घटना के बाद Arrest कर भी ले गई पुलिस

- Advertisement -

रायबरेली। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर स्याही, जूते-चप्पल फेंकने का सिलसिला फिर शुरू हो गया है। अबकी बार ये वाक्या हुआ है आम आदमी पार्टी के विधायक तथा दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti ) के साथ। सोमवार को यूपी के रायबरेली (Rae Bareli UP) में सोमनाथ भारती के साथ ये घटना पेश आई। सोमनाथ भारती यहां पर पुलिस की टीम के साथ बात कर रहे थे, इसी दौरान उनके ऊपर एक युवक ने काली स्याही फेंक दी। इसके बाद विधायक ने युवक को काफी अपशब्द कहे और उसकी पीछा भी किया। वहीं, अमेठी में दर्ज एक पुराने मामले में पुल‍िस ने उनको ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया और कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए। भारती ने मीडिया और पुलिस के सामने सीएम योगी को धमकी तक दे डाली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।


जानकारी के अनुसार आप विधायक सोमनाथ भारती जिला पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के लिए आए थे। उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोका गया था। सोमवार सुबह जब वह क्षेत्र में जाने के लिए निकले तभी उन पर कुछ युवकों ने स्याही फेंक दी। सूचना पर सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे। इस पर नाराज विधायक ने कहा कि यह भाजपाइयों की कारस्तानी है। हमें डराने-धमकाने की कोशिश की गई। पुलिस की मौजूदगी में स्याही (Ink) फेंकी गई। उन्‍होंने कहा क‍ि योगी सरकार का एजेंडा सामने दिख रहा है।

गेस्ट हाउस में ये सब चल ही रहा था कि उसी समय वहां पर अमेठी पुलिस आ गई और आप नेता को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि सोमनाथ के खिलाफ अमेठी में मुकदमा दर्ज है इसलिए उन्हें गिरफ्तार क‍िया गया है। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि जिन युवकों ने स्याही फेंकी है, उनकी पहचान की जा रही है। उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया, ” योगीजी, हमारे MLA सोमनाथ भारती जी आपका सरकारी स्कूल देखने जा रहे थे। उन पर स्याही फिंकवा दी और फिर उन्हें ही गिरफ़्तार कर लिया? आपके स्कूल इतने ज़्यादा ख़राब हैं क्या? कोई आपका स्कूल देखने जाए तो आप इतना डर क्यों जाते हो? स्कूल ठीक कीजिए। नहीं करना आता तो मनीष सिसोदिया से पूछ लीजिए”।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है