×

इस खिलाड़ी का बयान, कहा- IPL नहीं खेला तो हम कंगाल हो जाएंगे

इस खिलाड़ी का बयान, कहा- IPL नहीं खेला तो हम कंगाल हो जाएंगे

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल (IPL) स्थगित कर दिया गया है ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम के कप्तान एरॉन फिंच ने आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि अगर यह टूर्नामेंट नहीं होता है तो उनके देश के खिलाड़ियों को बहुत बड़ा वित्तीय नुकसान होगा। इससे पहले भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि टी20 लीग के बाद में शुरू होने पर भी उसमें ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों का भाग लेना मुश्किल हो सकता है।


यह भी पढ़ें: पंजाब में 21 मार्च से बस, ऑटो रिक्शा जैसे सार्वजनिक परिवहन पर लगी रोक

आईपीएल पहले 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन अब उसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के 17 खिलाड़ियों के पास आइपीएल कॉन्ट्रैक्ट है, जिनमें कुछ खिलाड़ी हैं तो कुछ सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं। एरॉन फिंच (Aaron Finch) रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर (RCB) की टीम के साथ जुड़ने वाले थे, जिसके कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हैं।

फिंच ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा- जब आप राजस्व साझा करने के मॉडल का हिस्सा होते हैं तो ऐसे में संगठन के मुश्किल में पड़ने पर आप भी प्रभावित होते है। हम समझते हैं कि इसमें हम सब एक साथ है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि लंबे समय में सब कुछ सामान्य हो जाएगा, लेकिन अभी यह कहना मुश्किल है कि ऐसा कब होगा। उन्होंने कहा- ‘हमने पहले कभी इस तरह की स्थिति का सामना नहीं किया। यात्रा को लेकर सलाह पिछले कुछ घंटो में बदल गई है। यह दो सप्ताह या तीन सप्ताह में बदल सकती है। कुछ भी योजना बनाना मुश्किल है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है