Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

प्यार में पागल आशिक ने युवती व उसके माता-पिता का किया मर्डर, बहन घायल

उत्तरप्रदेश के गोंडा जिला का है मामला, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

प्यार में पागल आशिक ने युवती व उसके माता-पिता का किया मर्डर, बहन घायल

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले में प्यार में नाकाम एक आशिक ने युवती और उसके माता-पिता की कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी। कथित आरोपी अशोक कुमार परेशान था क्योंकि युवती के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। घटना में युवती की छोटी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने फरार आरोपी की जानकारी देने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।

यह भी पढ़ें: सिरमौर और ऊना में चिट्टा तस्कर गिरफ्तार, NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार अशोक कुमार बहराइच रोड स्थित इमलिया गुरदयाल में सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी 67 वर्षीय देवी प्रसाद के घर में तेजधार हथियार लेकर घुस गया। उसने गेट अंदर से बंद कर लिया। अशोक ने पहले देवी प्रसाद और फिर उनकी 50 वर्षीय पत्नी पार्वती की हत्या कर दी। इसके बाद अशोक ने 26 वर्षीय युवती शिम्पा को मारा, जिसकी शादी हाल ही में तय हुई थी और उसकी छोटी बहन सपना पर भी हमला बोल दिया।उसने छत का दरवाजा बंद कर दिया ताकि देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी आकर उसे पहचान न सके।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गोंडा के एसपी संतोष मिश्रा ने कहा कि देवी प्रसाद, उनकी पत्नी पार्वती और उनकी बेटी शिम्पा को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि सपना को लखनऊ के केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है। एसपी ने कहा कि देवी प्रसाद की बहू लक्ष्मी ने अपने बयान में कहा है कि हमलावर अशोक कुमार शिम्पा से शादी करना चाहता था लेकिन उसकी शादी हाल ही में कहीं और तय हुई थी और वह इस बात से नाराज था। वह सुबह से लगातार शिम्पा को फोन कर रहा था और उसे अपने साथ भागने के लिए कह रहा था। डीआईजी देवीपाटन रेंज उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है