Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

MP रामस्वरूप के सुखराम पर लगाए आरोप पर भड़के आश्रय शर्मा, Police को भेजा शिकायत पत्र

MP रामस्वरूप के सुखराम पर लगाए आरोप पर भड़के आश्रय शर्मा, Police को भेजा शिकायत पत्र

- Advertisement -

मंडी। लॉकडाउन के बीच सांसद राम स्वरूप शर्मा (MP Ram Swaroop Sharma) की मुसीबतें कम होती हुई नजर नहीं आ रही हैं। मंडी (Mandi) संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा (Aashray Sharma) ने सांसद राम स्वरूप के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करने की मांग उठाई है। आश्रय शर्मा का कहना है कि सांसद ने उनके दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम (Pandit Sukhram) के बारे में झूठे आरोप लगाए हैं। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: कोरोना ब्रेकिंगः दिल्ली से Kangra लौटा 22 वर्षीय युवक निकला पॉजिटिव, बैजनाथ शिफ्ट

आश्रय शर्मा ने आज एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा को ईमेल के माध्यम से शिकायत भेजी है। शिकायत में आश्रय शर्मा ने कहा है कि सांसद राम स्वरूप शर्मा आए दिन मीडिया में यह बयान दे रहे हैं कि उनके दादा एवं पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम लॉकडाउन के बीच चोरी छुपे दिल्ली से मंडी आए हैं। आश्रय शर्मा का कहना है कि पंडित सुखराम बीती 20 फरवरी से मंडी में ही हैं। उसके बाद वह दिल्ली गए ही नहीं है। ईमेल के माध्यम से भेजी शिकायत में आश्रय शर्मा ने पंडित सुखराम का मोबाइल नंबर भी दिया है, ताकि लोकेशन के आधार पर इस बात की पुष्टि की जा सके कि पंडित सुखराम लॉकडाउन के पहले से ही मंडी में थे।

यह भी पढ़ें: पौंग डैम में डूबा मछली पकड़ने गया मछुआरा, सर्च ऑपरेशन जारी-NDRF की टीम बुलाई

वहीं इन्होंने उम्मीद जताई है कि एसपी मंडी सरकार के दबाव में ना आकर उचित कार्रवाई करते हुए सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी जांच पड़ताल करेंगे। बता दें कि सांसद राम स्वरूप शर्मा यह बात मीडिया में कई बार कह चुके हैं। अभी हाल ही में उन्होंने कुल्लू (Kullu) में भी मीडिया से बातचीत में यह आरोप लगाया था कि पंडित सुखराम चोरी-छुपे दिल्ली से मंडी आए हैं, जबकि वह खुद नियमों के तहत आए हैं। वहीं, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यह गैर संज्ञानात्मक प्रकृति (Non Cognizable Nature) की शिकायत है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है