Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

#पुंछ में Grenade फटने से सेना का कैप्टन घायल, बारामूला में #CRPF जवान ने खुद को मारी गोली

#पुंछ में Grenade फटने से सेना का कैप्टन घायल, बारामूला में #CRPF जवान ने खुद को मारी गोली

- Advertisement -

श्रीनगर। जिला पुंछ में ग्रेनेड संभालते समय संदिग्ध परिस्थतियों में एक विस्फोट हुआ जिसमें सेना का कैप्टन (Army Captain) गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह घटना नियंत्रण रेखा पर स्थित बालाकोट सेक्टर में बीती रात लगभग 12.30 बजे घटी। सूत्रों के अनुसार सेना का कैप्टन जब ग्रेनेड संभाल रहा था तभी अचानक ग्रेनेड उनके नजदीक ही फट गया। कैप्टन की पहचान सौरव कुमार के तौर पर हुई है। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए राजौरी सैन्य अस्पताल भर्ती कराया गया है।

ये भी पढे़ं – राजौरी में फायरिंग : भारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्तानी चौकियां, चार सैनिक भी मारे

 

वहीं, उत्तरी कश्मीर के जिला बारामूला में सोपोर के वडूरा इलाके में बुधवार सुबह केंद्र रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के हेड कांस्टेबल ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 47 वर्षीय जीडी राजन कुमार निवासी चटियाना ओडिशा के के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतक 92 बटालियन सीआरपीएफ हेडक्वार्टर वडूरा में ड्यूटी पर तैनात था। जवानों ने बताया कि कैंप में अचानक से गोली की आवाज गूंजने पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जिस दिशा से गोली की आवाज चली, सभी उसी तरफ भागे। घटना स्थल पर पहुंचकर उन्होंने जीडी राजन कुमार को खून से लथपथ जमीन पर गिरा देखा। उसके साथ में उसकी सर्विस राइफल भी थी।

 

 

जवानों ने तुरंत घायल जवान को नजदीकी अस्पताल (Hospital) पहुंचाया परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने भी इस घटना की पुष्टि की और कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच भी शुरू की गई है। अधिकारी ने अभी तक हुई पूछताछ में यह पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार हेड कांस्टेबल ने ये कदम क्यों उठाया। सीआरपीएफ के प्रवक्ता ने भी राजेश कुमार की मृत्यु की पुष्टि करते हुए बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही दिवंगत का शव उसके परिजनों के पास भेजा जाएगा। मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है