वीडियोः लालपरी के नशे में यूं बेकाबू हुआ ASI, थप्पड़ों और लातों से हुई पिटाई

नशे में महिलाओं से की गाली-गलौच, पीटते हुए थाने ले गईं महिलाएं

वीडियोः लालपरी के नशे में यूं बेकाबू हुआ ASI, थप्पड़ों और लातों से हुई पिटाई

- Advertisement -

महेंद्र भारती/ रेवाड़ी। लालपरी के नशे में एएसआई (ASI) बेकाबू हो गया और शराब (Liquor) के नशे में उसने महिलाओं के साथ बदतमीजी शुरू कर दी। पुलिसकर्मी की हरकतें बढ़ती देख महिलाओं व अन्य लोगों का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने इस पुलिसकर्मी की थप्पड़ों और लातों से जमकर धुनाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं, महिलाएं और ग्रामीण इस पुलिसकर्मी को पीटते (Beating) हुए थाने ले गए और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया। हैरानी उस वक्त हुई जब इस शराबी पुलिसकर्मी की हरकतों से पल्ला झाड़ते हुए खाकी भी खाकी के बचाव में जुट गई और मामले को वहीं रफा-दफा कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मी की पिटाई का यह वीडियो बना लिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना रेवाड़ी जिला के कस्बा बावल स्थित धूलिया चौकी है। जहां पलवल पुलिस लाइन में तैनात एएसआई सतवीर अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए आया हुआ था। दोस्त की किसी के साथ पैसों के लेनदेन के चलते कहासुनी हो गई। लालपरी के नशे में बेकाबू हुए ASI ने वहां मौजूद महिलाओं से गाली-गलौच शुरू कर दी। फिर क्या था, महिलाओं ने थप्पड़ों और लातों से उसकी पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ेंः शादी से लौट रहे युवक पर हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

वहीं, अब अगर आप साहब का बयान सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। डीएसपी जय सिंह (DSP Jai Singh) से जब मीडिया कर्मियों ने घटना के बारे में जानकारी लेनी चाही तो उन्होंने पहले कहा कि वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी ने पहले शराब पी थी, जिसके बाद यह पूरी घटना हुई। बाद में उन्होंने यह कहकर पुलिस कर्मी का बचाव करना शुरू कर दिया कि इसकी जानकारी रेवाड़ी एसपी के माध्यम से पलवल एसपी को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी ने शराब पी हुई थी या नहीं, इसका अभी कोई मेडिकल नहीं कराया गया है। जहां तक कार्रवाई का सवाल है तो बिना लिखित शिकायत के कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती। मगर कुछ भी हो, ऐसे में बड़ा सवाल किया है कि जब महिलाएं इस शराबी पुलिसकर्मी को थाने ले गई तो अभी तक पुलिस ने उसका मेडिकल क्यों नहीं कराया और उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। अब देखना होगा कि आलाधिकारी इस मामले में क्या संज्ञान लेते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है