Covid-19 Update

43,775
मामले (हिमाचल)
35,157
मरीज ठीक हुए
701
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,337,661
मामले (दुनिया)

#Nikita_Murder_Case : मुख्य आरोपी को देसी कट्टा देने वाला Arrest, अपराध में इस्तेमाल कार भी जब्त

आरोपी तौसीफ का मोबाइल फोन अभी तक नहीं मिला

#Nikita_Murder_Case : मुख्य आरोपी को देसी कट्टा देने वाला Arrest, अपराध में इस्तेमाल कार भी जब्त

- Advertisement -

फरीदाबाद। हरियाणा में फरीदाबाद के निकिता तोमर मर्डर केस (Nikita Murder Case) में तीसरी गिरफ्तारी की गई है। मुख्य आरोपी तौसीफ को देसी कट्टा देने वाला अपराधी अजरु को गिरफ्तार किया गया है। दर्जनों स्थान पर छापेमारी के बाद नूंह ज़िले से अजरु को गिरफ्तार किया गया, वहीं वारदात में इस्तेमाल कार के मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। फरीदाबाद के पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल किया गया देसी कट्टा को देने वाले शख्स अजरु को नूंह से गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। इसके साथ ही उस कार को जब्त कर लिया गया है, जिससे अपराधी आए थे और निकिता तोमर को अगवा करने की नाकाम कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: निकिता मर्डर केस: तौसिफ के विधायक चाचा बोले- हत्या की वजह #Love_Jihad नहीं…

 

गौरतलब है कि बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के बाहर सोमवार को शाम करीब 4 बजे निकिता तोमर की हत्या कर दी गई थी। निकिता, बी-कॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान ने पहले निकिता को अगवा (Kidnap) करने की कोशिश की, नाकाम होने पर गोली मार दी। घटना के चंद घंटों में ही पुलिस ने तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस को अभी तक आरोपी तौसीफ का मोबाइल फोन नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद तौसीफ ने अपना फोन तोड़कर कहीं फेक दिया है। अब एसआईटी की टीम तौसीफ को लेकर उस जगह पर गई है, जहां उसने फोन को फेंकने का दावा किया है।

 

 

इसके अलावा पुलिस का कहना है कि निकिता के मोबाइल को भी परिवार से लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। सूत्रों की मानें तो तौसीफ का कहना है कि वो निकिता को बहुत प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन निकिता ने शादी के लिए इनकार कर दिया था इसलिए उसकी हत्या कर दी। वहीं, निकिता मर्डर केस में आरोपी तौसीफ़ की गिरफ्तारी होने के बाद भी जनता के मन में ‘लव जिहाद’ वाले एंगल को लेकर रोष भरा हुआ है। इस बीच आरोपी के परिवार ने इस मामले में लव जिहाद का ऐंगल होने से इनकार किया है। मुख्य आरोपी तौसिफ के चाचा और बीएसपी विधायक जावेद ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि इस घटना में लव जिहाद (Love Jihad) का कोई भी मामला नहीं है, लेकिन जो भी दोषी है उसे कानून के अनुसार कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, क्योंकि गलत काम करने वाला किसी का बेटा नहीं होता, वो सिर्फ एक अपराधी होता है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है