युवती की फटकार से गुस्साए युवक ने फेसबुक आईडी बनाकर किया ये कांड

लड़की के अकाउंट से तस्वीरें चुराकर बनाई आईडी

युवती की फटकार से गुस्साए युवक ने फेसबुक आईडी बनाकर किया ये कांड

- Advertisement -

पटियाला। युवती को दोस्ती के लिए परेशान करने वाले युवक ने ऐसा कारनामा कर डाला जिसने मामला पुलिस तक जा पहुंचा। परेशान युवती ने युवक को फटकार क्या लगाई युवक ने इसमें अपनी बेइज्जती समझ ली और गुस्साए युवक ने युवती से बदला लेने की सोची। इसके लिए लड़की के नाम से फेसबुक आईडी (Facebook ID) बनाकर उसमें अश्लील शब्द लिख डाले।

यह भी पढ़ें- सीएम खट्टर के रोड शो से पहले गिरा स्वागत गेट, मचा हड़कंप

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि एक युवक दोस्ती के लिए उसके पीछे पड़ा था। शिकायत के अनुसार पीड़िता करहाली साहिब निवासी सतनाम सिंह (26) के गांव में ही रहती है। सतनाम अक्सर उसे परेशान करता था। लड़की की फटकार के बाद सतनाम ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए पीड़िता के फेसबुक अकाउंट (Facebook account) से तस्वीरें चुरा लीं। फिर इन तस्वीरों को फेसबुक (Facebook) पर फेक आइडी बनाकर अपलोड कर दिया और उन पर अश्लील शब्द लिखने शुरू कर दिए। जब युवती के परिवार को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दी। इसके बाद मामला साइबर क्राइम सेल के पास पहुंचा। इन्होंने उस फेक आईडी को फॉलो किया और Internet का IP निकलवाया। इसके बाद सतनाम की पहचान हुई और उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है